Join our Whatsapp Group

Related Tags: #loksabha 2024 #congress #aap #bjp #india news #politics news #latest news #hindi news


लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस और AAP को झटका, BJP में शामिल हुए 2000 से ज्यादा कार्यकर्ता



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-01-17 02:04:38 गुजरात

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल - फोटो : सोशल मीडिया
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल - फोटो : सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सीयासी सरगर्मिायां तेज होती जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत तमाम बड़े दल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच गुजरात में कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। 

गुजरात में विपक्षी दल कांग्रेस और AAP के 2,000 से अधिक कार्यकर्ता राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल हो गए। पार्टी ने यह जानकारी दी। गांधीनगर में सत्तारूढ़ पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में इन कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल किया गया। बीजेपी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कांग्रेस से बीजेपी में शामिल होने वालों में राजकोट जिला पंचायत में विपक्ष के पूर्व नेता अर्जुन खटारिया, सेवा दल के राजकोट जिला अध्यक्ष किशोर सिंह जड़ेजा और राजकोट जिला पंचायत के चार सदस्य-शारदाबेन धादुक, मीरा भालोदिया, गीता चावड़ा और गीता चौहान शामिल हैं।

सीआर पाटिल ने क्या कहा

राजकोट के साथ-साथ उत्तर और मध्य गुजरात के ये स्थानीय नेता मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और बीजेपी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में सत्तारूढ़ दल में शामिल हुए। विज्ञप्ति में कहा गया है कि नवनियुक्त सदस्यों का स्वागत करते हुए पाटिल ने कहा कि सभी को भारत और गुजरात को मजबूत करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास में मदद करनी चाहिए। बीजेपी में जा रहे कांग्रेस नेताओं को लेकर गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि जो जा रहे हैं उन्हें छोड़ कई लोग कांग्रेस से जुड़े भी हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...