Join our Whatsapp Group

Related Tags: #rescue #the boat capsized #vadodara #gujrat #india news #latest news #hindi news


वडोदरा की हरणी मोटनाथ झील में बच्चों को ले जा रही नाव पलटी, कई बच्चों की मौत (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-01-18 08:21:22 गुजरात

झील में बच्चों को ले जा रही नाव पलटी
झील में बच्चों को ले जा रही नाव पलटी

गुजरात के वडोदरा की हरणी मोटनाथ झील में बच्चों को ले जा रही एक नाव पलट गई। इस हादसे में पांच से ज्यादा बच्चों की मौत होने की बात कही जा रही है। नाव में 27 बच्चे सवार थे, जोकि पिकनिक मनाने जा रहे थे। 

वडोदरा के जिला कलेक्टर एबी गोर ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नाव पर 27 बच्चे थे। हरनी झील पर, जहां घटना हुई, शेष छात्रों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम अन्य लोगों का पता लगाने और उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

गुजरात के शिक्षा मंत्री कुबेर डिंडोर ने भी इस हादसे पर दुख जताया और कहा कि मुझे अभी पता चला है कि स्कूली छात्रों को ले जा रही एक नाव झील में पलट जाने से छह बच्चों की मौत हो गई। बचाव अभियान जारी है। राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और अग्निशमन कर्मी अन्य एजेंसियों के साथ बच्चों को खोजने में लगे हैं। 

वडोदरा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी पार्थ ब्रह्मभट्ट ने कहा कि स्कूली छात्र यहां पिकनिक मनाने आए थे। दोपहर में जब वे नाव पर सवार होकर हरनी झील में थे तभी वह पलट गई। अग्निशमन विभाग ने अब तक सात छात्रों को बचा लिया है, जबकि लापता छात्रों की तलाश जारी है। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...