Join our Whatsapp Group

Related Tags: #ram mandir #congress #mla resign #gujrat #latest news #india news #hindi news


गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक ने दिया इस्तीफा, राम मंदिर पर कांग्रेस के फैसले से नाराज



अजय त्यागी 2024-01-19 04:59:51 गुजरात

विधायक सीजे चावड़ा ने दिया इस्तीफा
विधायक सीजे चावड़ा ने दिया इस्तीफा

अयोध्या में 22 जनवरी रो होने जा रहे राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। वहीं राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है। कांग्रेस ने राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्यौता ठुकरा दिया है। अब इस मुद्दे पर पार्टी के भीतर ही असंतोष लगातार दिखाई दे रहा है।  

दरअसल, गुजरात के विजापुर से कांग्रेस विधायक सीजे चावड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस विधायक सीजे चावड़ा ने गांधीनगर में अपने आवास पर गुजरात विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी को अपना इस्तीफा सौंपा। कांग्रेस से इस्तीफा देने को लेकर सीजे चावड़ा ने एनएनआई से बात करते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। मैंने 25 साल तक कांग्रेस में काम किया। जब पूरे देश के लोग राम मंदिर और प्राण प्रतिष्ठा से खुश हैं। ऐसे समय में मुझे पार्टी (कांग्रेस) के रवैये से दुख हुआ। मेरे इस्तीफे का कारण यही है।

सीजे चावड़ा ने क्या कहा

उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काम का जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनके काम का समर्थन करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस में रहकर वो ऐसा नहीं कर सकते थे। सीजे चावड़ा के इस्तीफे के बाद से गुजरात कांग्रेस की परेशानी में अब और भी अधिक इजाफा हो सकता है। पिछले चुनाव में गुजरात में कांग्रेस को 182 में सिर्फ 17 सीटें मिली थीं। वहीं अब एक के बाद एक विधायकों के इस्तीफे के चलते गुजरात में कांग्रेस की स्थिति और कमजोर हो रही है। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...