Join our Whatsapp Group

Related Tags: #vistex #ceo #sanjay shah #accident #latest news #india news #hindi news


अमेरिकी टेक कंपनी के भारतीय मूल के सीईओ की स्टेज शो के दौरान हुए हादसे के बाद मौत, अध्यक्ष गंभीर (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-01-20 12:44:44 तेलंगाना

संजय शाह - फोटो : Social Media
संजय शाह - फोटो : Social Media

अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के सीईओ और एक बहुराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर कंपनी विस्ट्रेक्स के संस्थापक की गुरुवार रात हुए रामोजी फिल्म सिटी (आरएफसी) में एक कॉर्पोरेट कार्यक्रम के दौरान लोहे के पिंजरे का कोंटरापशन गिरने से मौत हो गई और इसके अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा विस्ट्रेक्स एशिया पैसिफिक प्राइवेट लिमिटेड के सिल्वर जुबली कार्यक्रम के दौरान हुआ।

इलिनोइस स्थित सीईओ संजय शाह (56) का हैदराबाद में एक अस्पताल में निधन हो गया, जबकि कंपनी के अध्यक्ष विश्वनाथ राजू डाटला जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

विस्ट्रेक्स ने आरएफसी में अपने कर्मचारियों के लिए कमरे बुक किए थे और दो दिनों में रजत जयंती समारोह आयोजित करने की योजना बना रहा था। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि शाह और राजू को पिंजरे से मंच पर उतारा जाना समारोह की शुरुआत करने के लिए पहले से तय कार्यक्रम था। उसी दौरान हादसा हो गया।

यह दुर्घटना शाम सात बजकर 40 मिनट पर हुई जब शाह और राजू को रस्सियों की मदद से लोहे के पिंजरे में ऊंचाई से नीचे मंच पर लाया जा रहा था। अचानक, पिंजरे से जुड़े दो तारों में से एक टूट गया। दोनों 15 फीट से अधिक ऊंचाई से नीचे कंक्रीट के मंच पर गिर गए। अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर डी करुणाकर रेड्डी ने मीडिया को को बताया कि इससे उनके कई चोटें आईं। दुर्घटना के समय, संगीत बजाया जा रहा था और शाह और राजू नीचे उतरते समय अपने कर्मचारियों की ओर हाथ हिला रहे थे।

हादसे के बाद उन्हें एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में हालत बिगड़ने पर एक कॉरपोरेट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। थोड़ी देर बाद शाह की मौत हो गई।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...