Join our Whatsapp Group

Related Tags: #ram mandir #prana pratishtha #acharya pramod krishnam #congress #latest news #india news #hindi news


राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के न्योते को ठुकराने पर अपनी ही पार्टी पर बरसे आचार्य प्रमोद कृष्णम (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Source - jagran.com] 2024-01-21 06:13:11 राजनीति

भाजपा से लड़ें लेकिन राम और सनातन से नहींः आचार्य प्रमोद कृष्णम - फाइल फोटो
भाजपा से लड़ें लेकिन राम और सनातन से नहींः आचार्य प्रमोद कृष्णम - फाइल फोटो

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योते को कई विपक्षी पार्टियों ने ठुकरा दिया है। विपक्षी नेताओं द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योते को ठुकराने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

भारत की आत्मा हैं रामः आचार्य कृष्णम

उन्होंने कहा कि राम के बिना भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने आगे कहा कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योते को ठुकराने का मतलब भारत की सभ्यता और संस्कृति का अपमान करना है। आचार्य कृष्णम ने कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के निमंत्रण को ईसाई और मुस्लिम समाज के लोगों ने भी स्वीकार किया है। राम भारत की आत्मा हैं। 

यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां तक कि एक ईसाई, पुजारी या फिर मुस्लिम भी भगवान राम के निमंत्रण को अस्वीकार नहीं कर सकता। राम भारत की आत्मा हैं। राम के बिना, भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती। निमंत्रण अस्वीकार करने का मतलब भारत की सभ्यता और संस्कृति का अपमान करना है। भारत के गौरव और अस्तित्व को चुनौती देना है। मैं सभी विपक्षी दलों से आग्रह करना चाहता हूं कि भाजपा से लड़ें, लेकिन राम, सनातन और भारत से नहीं।- आचार्य प्रमोद कृष्णम,  कांग्रेस नेता

पीएम मोदी के कारण हुआ राम मंदिर का निर्माण

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ही मंदिर का निर्माण हुआ है, जो कि सच है। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। आचार्य कृष्णम ने कहा कि अगर मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते और कोई और प्रधानमंत्री होता तो यह फैसला न आता और ना ही मंदिर का निर्माण हो पाता। उन्होंने मंदिर निर्माण का श्रेय पीएम मोदी को देते हुए कहा कि मंदिर निर्माण का सरा श्रेय में उन्ही को देना चाहता हूं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...