Join our Whatsapp Group

Related Tags: #fake doctor #rape and abortion case #gurugram #haryana #latest news #india news #hindi news


दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात करने वाला फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, गॉड ब्लेस यू के नाम से चलाता था क्लीनिक



अजय त्यागी [Input - amarujala.com] 2024-01-22 11:07:42 हरियाणा

सांकेतिक फोटो - सोशल मीडिया
सांकेतिक फोटो - सोशल मीडिया

गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व गर्भपात कराने के मामले में सेक्टर-9 थाना पुलिस ने दूसरे आरोपी फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे तीन दिन की रिमांड पर लेकर छानबीन पूरी की और सोमवार को अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। दुष्कर्म के आरोप में पुलिस पहले ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

सेक्टर-9 ए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि दो माह पहले लक्ष्मण विहार में रहने वाली युवती ने नवीन नामक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भवती होने पर नाथूपुर के एक फर्जी डॉक्टर से उसका गर्भपात कराया था। पुलिस ने छानबीन के बाद नवीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने इस मामले में छानबीन की तो बिहार का मोहम्मद सौरभ नाम का फर्जी डॉक्टर मिला, जिसके पास फर्जी डिग्री थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद सोमवार को उसे अदालत में पेश किया, जहां पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

संवित अस्पताल में तीन साल कर चुका है नौकरी

सेक्टर-9 ए के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी बहुत शातिर किस्म का है। इन दिनों वह नाथूपुर गांव में गॉड ब्लेस यू के नाम पर क्लीनिक चलाता था। उसके पास फर्जी डिग्री है। पुलिस के अनुसार वह वर्ष 2014 से 2017 तक इस्लामपुर के संवित अस्पताल में नौकरी करता था। उसी अस्पताल का रौब दिखाकर अब क्लीनिक चला रहा था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...