Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Mamta Banerjee #indi alliance #congress #politics #India News #Latest News #Hindi News


ममता बनर्जी के एलान के बाद कांग्रेस नेता ने इंडिया को बताया दलदल, कहा- अभी तो और...



अजय त्यागी 2024-01-24 02:41:15 राजनीति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - फोटो : सोशल मीडिया
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - फोटो : सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय राष्ट्रीय विकासशील समावेशी गठबंधन यानी INDIA अलायंस को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एलान किया है कि वह राज्य में अकेले चुनाव लड़ेंगी। उनके इस एलान पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि लंबी यात्रा में स्पीड ब्रेकर आते हैं।

वहीं यूपी इकाई के कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने INDIA अलायंस पर ही सवाल उठाए हैं। इंडिया अलायंस को दलदल बताते हुए कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया कि अभी कुछ और दल भी  छोड़ेंगे दल-दल में फँसना कोई नहीं चाहता।

गौरतलब है कि बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में सीटों के बंटवारे पर कांग्रेस में किसी से बात नहीं की है। उनकी यह टिप्पणियां तब आयी है जब एक दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम में कहा कि सीटों के बंटवारे पर तृणमूल कांग्रेस के साथ बातचीत चल रही है। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हैं। हम अकेले ही भाजपा को हरा देंगे। मैं INDIA गठबंधन का हिस्सा हूं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया है। बनर्जी का आज पूर्वी बर्द्धमान में एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने का कार्यक्रम है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...