Join our Whatsapp Group

Related Tags: #accident #mamta banerjee #west bengal #latest news #india news #hindi news


ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट, हादसे में सीएम घायल



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-01-24 05:43:01 पश्चिम बंगाल

ममता बनर्जी - Photo : Internet
ममता बनर्जी - Photo : Internet

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की चीफ ममता बनर्जी कार हादसे के कारण बुधवार (24 जनवरी) को घायल हो गई। हालाँकि, उनको हल्की चोट आई है। 

ममता बनर्जी की कार को एक अन्य वाहन में टक्कर लगने से बचने के लिए अचानक रोक दिया गया। इस कारण ये एक्सीडेंट हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये हादसा बर्धमान से कोलकाता लौटते समय हुआ। बनर्जी के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया। खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थीं।

कांग्रेस क्या बोली?

कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी-अभी कार एक्सीडेंट में ममता बनर्जी को लगी चोट लगने के बारे में सुना। हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुरुवार (25 जनवरी) की सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी। 

ममता बनर्जी का पहले भी हुआ एक्सीडेंट

ममता बनर्जी को पिछले साल जून में भी एक्सीडेंट के कारण चोट लगी थीं। ममता बनर्जी पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं। इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया।

इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और इस दौरान ममता बनर्जी को बाएं घुटने के अस्थिबंध (लिगामेंट) में चोट लग गई थीं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...