Join our Whatsapp Group

Related Tags: #shiromani akali dal #sad #bikram singh majithiya #objectionable video #latest news #india news #hindi news


अकाली दल ने राज्यपाल को सौंपा पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो, बर्खास्त करने की मांग



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-01-25 01:44:39 पंजाब

अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया - फोटो : सोशल मीडिया
अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया - फोटो : सोशल मीडिया

शिरोमणि अकाली दल के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की और उनसे राज्य के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह के आपत्तिजनक वीडियो की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने का आदेश देने का आग्रह किया। बिक्रम सिंह मजीठिया के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री को कैबिनेट से हटाने की भी मांग की।

शिअद के नेता दलजीत सिंह चीमा ने राज्यपाल के साथ बैठक के बाद मीडिया से बातचीत को दौरान कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को बलकार सिंह का आपत्तिजनक वीडियो सौंपा। शिअद के आरोपों पर जवाब के लिए मंत्री से तत्काल संपर्क नहीं हो सका। मुख्यमंत्री भगवंत मान से शिअद प्रतिनिधिमंडल के राज्यपाल से मुलाकात करने के बारे पूछा गया तो उन्होंने शिअद के मजीठिया और चीमा पर कटाक्ष करते हुए उन्हें नाकाम नेता बताया और कहा कि वे हर दूसरे दिन राज्यपाल से मिलते हैं।

आप मंत्रियों को गणतंत्र दिवस पर ध्वज फहराने से रोकने का आग्रह

अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल की तरफ से जहां एक और कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह को पद से हटाने की मांग की गई है। वहीं मंत्रिमंडल से मंत्री की आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोपित अन्य सभी आप मंत्रियों को गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने से रोकने का भी आग्रह किया है। अकाली दल के आरोपों के बाद कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है।

AAP के एक और मंत्री का भी आया था नाम

बता दें कि इससे पहले मई 2023 में कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा की तरफ से पंजाब सरकार के मंत्री के अश्लील वीडियो राज्यपाल को सौंपे गए थे और इन वीडियों की फॉरेंसिक जांच की मांग की गई थी। ये वीडियो खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक के होने का दावा किया गया था। इसके साथ ही मंत्री को बर्खास्त करने की मांग भी की गई थी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...