Join our Whatsapp Group

Related Tags: #viral video #andhra pradesh #latest news #india news #hindi news


ताजी हवा के चक्कर में बस की खिड़की से निकाला सिर, हो गया खेल (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Source - NBT] 2024-01-26 11:03:04 अजब - गजब

बस की खिड़की से निकाला सिर, हो गया खेल
बस की खिड़की से निकाला सिर, हो गया खेल

कई बार लोगों के साथ अनजाने में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे शायद ही वो जिंदगी में कभी याद करना चाहें। आंध्र प्रदेश में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही वाक्या हुआ जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल आंध्र प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बस में एक पैसेंजर ने अपने सिर को ही खिड़की में बुरी तरह अटका लिया।

सुंदर राव नाम के पैसेंजर सांताबोमल्ली के रहने वाले हैं। वो बस में यात्रा करने के दौरान ताजी हवा लेना चाह रहे थे। इसलिए उन्होंने अपने सिर को बस की खिड़की से बाहर निकाला। लेकिन सुंदर राव के साथ मुश्किल तब खड़ी हुई जब चाहकर भी वो वापस अपनी सीट पर नहीं आ पा रहे थे। बस में मौजूद बाकी पैसेंजर और लोगों ने काफी मशक्कत और हल्ला-हंगामा किया।

आखिरकार ड्राइवर ने बस को श्रीकाकुलम के तेक्कली स्टैंड पर रोकी जहां स्थानीय लोग भी सुंदर राव की मदद करने के लिए आगे आने लगे। काफी संघर्ष के बाद एक शख्स ने सुंदर राव के सिर को जोर से अंदर की ओर खींचा तब जाकर कहीं वो सुरक्षित खिड़की से बाहर निकल पाए। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुंदर राव का सिर बुरी तरह खिड़की में फंसा हुआ है। बस के बाहर और बस के अंदर भी लोग रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं। आखिरकार बस के अंदर मौजूद एक शख्स अपनी सूझबूझ दिखाता है और सुंदर राव को राहत मिलती है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...