Join our Whatsapp Group

Related Tags: #aap #objectionable video #bjp questioned #latest news #india news #hindi news


आपत्तिजनक वीडियो पर घिरी मान सरकार, अकाली दल के बाद पंजाब बीजेपी ने खड़े किए सवाल



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-01-27 03:41:33 पंजाब

पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ - फोटो : सोशल मीडिया
पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ - फोटो : सोशल मीडिया

शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल ने बीते बुधवार को पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात के दौरान उन्हें एक आपत्तिजनक वीडियो सौंपकर उसकी केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की मांग की थी। अकाली दल की तरफ से वो वीडियो कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह का होने का दावा किया गया था। जिसको लेकर अब पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है।

यौन शोषण करने वाला व्यक्ति आपका मंत्री है या नहीं?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान का कहना है कि जिन नेताओं ने घटिया वीडियो राज्यपाल पंजाब को सौंपा है, वे विधायक भी नहीं हैं। लेकिन सीएम भगवंत मान पंजाबी जानना चाहते हैं कि इस वीडियो में कथित तौर पर एक जरूरतमंद महिला का यौन शोषण करने वाला व्यक्ति आपका मंत्री है या नहीं? और वैसे मान साहब, क्या आप सच में मानते हैं कि एक आम आदमी जो विधायक नहीं है, वह सरकार से जवाब नहीं मांग सकता?

सुनील जाखड़ ने आगे लिखा कि मैंने इस संबंध में राज्यपाल को लिखा है, क्योंकि केवल उनका संवैधानिक कार्यालय ही यह सुनिश्चित कर सकता है कि सत्ता के ऐसे अनैतिक उपयोग के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाए और पंजाब को इस आम आदमी की विशेष सरकार का असली चेहरा देखने को मिले।

बिक्रम सिंह मजीठिया ने की थी मंत्री को हटाने की मांग

बता दें कि अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह को पद से हटाने की भी मांग की थी। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा की तरफ से मई 2023 में  राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात कर एक अश्लील वीडियो सौंपते हुए उसकी फॉरेंसिक जांच करवाने की मांग की थी। वो वीडियो भी पंजाब के एक मंत्री का होने का दावा किया गया था। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...