Join our Whatsapp Group

Related Tags: #vaibhav gahlot #ashok gahlot #congress #rajasthan #politics #latest news #india news #hindi news


अशोक गहलोत के बेटे वैभव की योग्यता पर सवाल उठाया, तो बुजुर्ग कार्यकर्ता से छीन लिया माइक, बैठक में जमकर बवाल



अजय त्यागी [Source - NBT] 2024-01-28 06:00:26 राजनीति

वैभव गहलोत पर सवाल उठाया तो, छीन लिया माइक
वैभव गहलोत पर सवाल उठाया तो, छीन लिया माइक

देश में लोकसभा चुनाव कुछ महीनों में होने वाले हैं। इसको लेकर कांग्रेस ने अपनी रणनीति के तहत काम करना शुरू कर दिया है। राजस्थान के जोधपुर में भी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान वैभव गहलोत की राजनीतिक योग्यता पर सवाल उठाने पर एक बुजुर्ग कार्यकर्ता से माइक छीन लिया गया। इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ। बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेताओं को जमकर खरी खोटी सुनाई।

वैभव गहलोत पर सवाल उठाया तो, छीन लिया माइक

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर शनिवार को जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के ऑब्जर्वर महेंद्र चौधरी ने जोधपुर शहर सरदारपुर और सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक काफी हंगामेदार रही। इस दौरान एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने जब वैभव गहलोत की राजनीतिक योग्यता पर सवाल उठाया तो, उससे माइक छीन लिया गया। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने भी जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बैठक में एक महिला कार्यकर्ता ने भी अपने नेताओं को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी पैराशूट कैंडिडेट लैंड करवा देती है। वह हार जाते हैं। इसलिए इस बार कार्यकर्ता जिसे चाहते हैं, उसी कैंडिडेट को पार्टी टिकट दे। तभी सीट निकलेगी नहीं तो, हारना पड़ेगा। उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं को साइड लाइन करने का आरोप भी लगाया।

बुजुर्ग कार्यकर्ता ने वैभव गहलोत को लेकर क्या कहा था

बैठक के दौरान एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने कहा कि अशोक गहलोत चुनाव लड़ेंगे। तब ही पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि अगर एक लाइन के प्रस्ताव में वह अगर अपने बेटे या किसी का नाम बोल देंगे तो, पहले विचार कीजिए। बुजुर्ग कार्यकर्ता ने वैभव गहलोत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इसलिए मैं उनके सामने कह रहा हूं कि वह क्रिकेट में ठीक है। लेकिन पॉलिटिकल उनका क्या रहेगा, मैं नहीं जानता। ऐसे में मंच से अनाउंस किया गया कि व्यक्तिगत नहीं बोले। इसके बाद उनसे माइक छीन लिया गया। इसको लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बाद में वैभव गहलोत पर सवाल उठाने वाले बुजुर्ग कार्यकर्ता बैठक छोड़कर चले गए।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...