Join our Whatsapp Group

Related Tags: #navjot singh siddhu #congress #punjab #latest news #india news #hindi news


हुनर होगा तो दुनिया कद्र करेगी, एड़ियां उठाने से किरदार ऊंचे नहीं होते, आपसी खींचतान के बीच नवजोत सिद्धू का निशाना



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-01 03:19:40 पंजाब

नवजोत सिंह सिद्धू - फोटो : सोशल मीडिया
नवजोत सिंह सिद्धू - फोटो : सोशल मीडिया

पंजाब कांग्रेस में आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी नेताओं से दूरी बनाकर चल रहे हैं। पहले नवजोत सिद्धू सीधा हमला कर रहे थे, लेकिन अब वो व्यंग्य के जरिए तंज कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए तंज कसा है। सिद्धू ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हुनर होगा तो दुनिया कद्र करेगी, एड़ियां उठाने से किरदार ऊंचे नहीं होते

दरअसल, सिद्धू की रैलियों को लेकर पंजाब कांग्रेस में खींचतान चल रही है। इसको लेकर गुटबाजी लगातार देखी जा रही है। वहीं सिद्धू अपनी रैलियों में भीड़ जुटाने में भी कामयाब रहे है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने मोगा में रैली का आयोजन करने वाले नेताओँ को भी निलंबित कर दिया था।

बता दें कि इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ने शायराना अंदाज में पोस्ट कर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि ना मैं गिरा न मेरी उम्मीदों का कोई मीनार गिरा पर, मुझे गिराने की कोशिश में हर शक्स बार बार गिरा। पंजाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ की तरफ से अलग-अलग लोकसभा हलकों में जाकर कार्यकताओं से बैठक की जा रही है। इस दौरान कई जगहों से गुटबाजी की खबरें भी सामने आई थी। लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब और अमृतसर में कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के सामने भी कार्यकर्त्ताओं ने हंगामा किया था।

एक-दूसरे पर सीधा निशाना साधने से बच रहे कांग्रेसी

वहीं अब कुछ दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू और प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग एक दूसरे पर सीधा निशाना साधने से बच रहे हैं। इसकी वजह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के इसी महीने पंजाब में दौरे को माना जा रहा है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...