Join our Whatsapp Group

Related Tags: #strange case #Eye missing from body kept in mortuary #basti #uttar pradesh #latest news #india news #hindi news


बस्ती गजब है! पोस्टमार्टम के लिए जा रहे शव से गायब मिलीं आंखे, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-03 12:55:47 अजब - गजब

मृतका के परिजन, मृतका की फोटो दिखाते हुए - Photo : abplive
मृतका के परिजन, मृतका की फोटो दिखाते हुए - Photo : abplive

उत्तर प्रदेश के बस्ती में जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखे बॉडी से आंख गायब होने पर हड़कंप मच गया, परिजनों ने जिला अस्पताल के डॉक्टरों पर आंख निकालने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम हाउस पर बॉडी के खोलने पर खुलासा हुआ। युवती ने मां के कुछ कहने पर जहर खाया था। जिसको लेकर परिजन जिला अस्पताल बस्ती पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

दरअसल यह पूरा मामला सोनहा थाना क्षेत्र का है, जहां 18 वर्षीय युवती की चूहे मारने वाली दवा खाने से मौत हो गई थी। जिसको लेकर आनन-फानन में परिजन जिला अस्पताल बस्ती पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद डॉक्टर ने बॉडी को रात भर मोर्चरी में रखा। जब सुबह परिजन पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे तो बॉडी को देख परिजनों के होश उड़ गए। बॉडी से दोनों आंखें गायब थी। परिजनों का आरोप है कि रात भर रखी बॉडी से  डॉक्टर ने छेड़छाड़ की और बॉडी से आंखे निकाल ली गई। वहीं इस मामले में एडिशनल सीएमओ डॉ एस के चौधरी ने बताया कि आंख बहुत नाजुक चीज होती है। डीप फ्रीजर में रखने की वजह से कभी-कभी इस तरह के मामले सामने आते हैं और तीन डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम कर रही है।

डॉक्टरों ने निकाली बॉडी से आंखे

बॉडी से आंख गायब होने से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है। बॉडी को मोर्चरी से पोस्टमार्टम हाउस लाने पर इस बात का खुलासा हुआ था। परिजनों के हंगामे के बाद पोस्टमार्टम को रोक दिया गया। जहां डॉक्टरों के पैनल का इंतजार कर मामले की जांच की जा रही है। मृतका की मां ने बताया कि मेरी बेटी का शरीर ठीक-ठाक था। हम लोगों ने अपनी आंखों के सामने उसे अस्पताल में पहुंचाया, और जब मोर्चरी से पोस्टमार्टम के लिए बॉडी को पहुंचाया गया तो मेरी बेटी की आँखें गायब थीं। वही, मां ने डॉक्टर पर आरोप लगाया कि मेरी बेटी के मृत शरीर से दोनों आँखें निकाल ली गई हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...