Join our Whatsapp Group

Related Tags: #india alliance #ravi shankar prasad #Taunt on Rahul Gandhi #politics news #india news #latest news #hindi news


नीतीश कुमार चले गए, I.N.D.I.A में टूट पर रविशंकर का राहुल गांधी पर तंज, कहा- वह देश जोड़ने चले हैं



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-03 04:20:57 राजनीति

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद - Photo : abplive
पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद - Photo : abplive

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज (3 फरवरी) दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर ममता बनर्जी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने साफ़ कहा है कि इंडिया गठबंधन के लोग प्रवासी पक्षी की तरह हमारे राज्य में आते हैं और फोटो खींच कर चले जाते हैं। हमने तो शुरू से कहा था कि यह गठबंधन बालू पर खड़ा है गिर जाएगा। इतनी जल्दी गिरेगा हमें नहीं मालूम था। उनका गठबंधन टूट रहा है और वह देश जोड़ने चले हैं। नीतीश कुमार चले गए, ममता बनर्जी छोड़ रही हैं बाकी लोग कह रहे हैं नमस्ते करना है।

हमने बार-बार कहा था कि देश बदल गया है

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने बार-बार कहा था कि देश बदल गया है। यह देश स्थाई सरकार चाहता है, एक प्रामाणिक लीडर चाहता है। जिसकी नीयत ठीक हो, जिसका नेता ठीक हो, जिसकी नीति ठीक हो। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा कहा गया कि बीजेपी 400 सीटों पर जीतेगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके मुंह से सच्चाई निकल गई। राहुल गांधी पूरे देश घूम रहे हैं लौट करके आएंगे तो उन्हें पता चल जाएगा सिर्फ उनकी ही पार्टी रह गई है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां घूम रहे हैं वहां-वहां गठबंधन टूट रहा है। राहुल गांधी झारखंड गए और विधायक सब हैदराबाद में हैं। यह बड़ी रोचक बात है। वहां उनकी पार्टी के विधायकों को रहना चाहिए था। सरकार बनी अच्छी बात है। सरकार का स्थायित्व कैसा है? इसी से दिखाई पड़ता है कि हैदराबाद जाकर संभालना पड़ रहा है।

लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर बोले

वहीं, लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर बीजेपी नेता ने कहा कि जनसंघ के समय से पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए लालकृष्ण आडवाणी ने क्या नहीं किया। लालकृष्ण आडवाणी का योगदान देश की राजनीति, राष्ट्रनीति और पार्टी की विचारधारा को गांव-गाँव तक पहुंचाने में था। मैं एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करूंगा कि उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देकर पूरे देश को उपहार दिया।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...