Join our Whatsapp Group

Related Tags: #meenakshi lekhi #youth conference #kerala #latest news #india news #hindi news


लड़की ने नहीं लगाया भारत माता की जय का नारा तो भड़कीं मीनाक्षी लेखी, कहा- आपको यहां से चले जाना चाहिए



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-03 10:01:08 केरल

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी - Photo : abplive
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी - Photo : abplive

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने शनिवार (3 फरवरी) को केरल के कोझिकोड में एक युवा सम्मेलन में श‍िरकत की। केंद्रीय मंत्री लेखी वहां उपस्‍थित दर्शकों पर इसल‍िए भड़क गईं क‍ि वो भारत माता की जय के नारे नहीं लगा रहे थे। एक लड़की को तो उन्‍होंने गुस्‍से में बाहर जाने के ल‍िए बोल द‍िया क्‍योंकि वो नारे नहीं लगा रही थी।  

म‍ीनाक्षी लेखी का यह विडियो इन्स्ताग्राम पर वायरल हो रहा है। वायरल वीड‍ियो में वह गुस्‍से का इजहार करते हुए कहती नजर आ रही हैं क‍ि जिसको भारत पर गर्व नहीं है, उसे युवा सम्मेलन में नहीं आना चाहिए। युवा कॉन्‍क्‍लेव का आयोजन कई दक्षिणपंथी संगठनों की ओर से क‍िया गया था। 

भाषण समाप्‍त करने वाला वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल 

सोशल मीड‍िया पर वायरल वीड‍ियो में देखा जा रहा है कि भारत माता की जय के नारे बेहद ही धीमी आवाज लगाने वाले युवाओं को केंद्रीय मंत्री ने डांटते हुए यह कहा कि ज‍िनको इस पर शर्म आती है, उनको यहां नहीं आना चाह‍िए था। उस समय बीजेपी नेता लेखी अपना भाषण समाप्‍त कर रहीं थीं।

नारा लगाने में उदासीनता द‍िखाने वालों पर आया गुस्‍सा

मीनाक्षी लेखी ने युवाओं से भारत माता की जय बोलने का आग्रह किया था। कार्यक्रम में मौजूद लोगों से अच्‍छा रेस्‍पांस नहीं म‍िलने पर वो उन पर गुस्‍सा हो गईं। 

वायरल वीड‍ियो में मंत्री लेखी पीले रंग की ड्रेस पहने हुए एक लड़की की ओर इशारा करती हैं और कहती हैं क‍ि उनको अगर भारत माता की जय बोलने में शर्म‍िंदगी महसूस होती है तो वह कार्यक्रम को छोड़ कर चली जाएं। मीनाक्षी लेखी ने यह भी कहा कि मैं आपसे सीधा सवाल पूछती हूं, क्‍या भारत तुम्हारी माता नहीं है?


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...