Join our Whatsapp Group

Related Tags: #dushyat choutala #haryana #latest news #india news #hindi news


आगामी चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव होगा, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बड़ा दावा



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-04 03:36:03 हरियाणा

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला - Photo : abplive
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला - Photo : abplive

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की जनसंदेश यात्रा पर निशाना साधते हुए शनिवार (3 फरवरी) को कहा कि ये चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव साबित होगा।

इस चुनाव में कांग्रेस का खात्मा होना तय है। उचाना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह दावा किया। वहीं राज्य में विपक्ष के सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दुरुपयोग के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं को पहले यह बताना चाहिए कि जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने अजय चौटाला, ओमप्रकाश चौटाला को सलाखों के पीछे डाला था तब क्या वो तंत्र ठीक था?

उन्होंने कहा कि जब सीबीआई ने डॉ. अजय चौटाला को गिरफ्तार किया था, तब तो वह हरियाणा सरकार के सदस्य भी नहीं थे, बल्कि सांसद थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं तो पूरे देश में नेताओं को जेल में डाल दिया गया था। उचाना से चुनाव लड़ने को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए चौटाला ने कहा कि वह उचाना से चुनाव लड़ेंगे और इसको लेकर भी वह कई बार पहले बोल चुके हैं।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने क्या कहा? 

चौटाला ने यहां जय बाबा मंशानाथ गौशाला में आठ गौशालाओं को 83 लाख रुपये के चेक भी वितरित किये। चौटाला के यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। चौटाला ने उचाना में विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि गौ सेवा आयोग को गौशालाओं के लिए 400 करोड़ रुपए दिए गये हैं। गाय की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं है। गौशालाओं को आधुनिक बनाने को लेकर सरकार निरंतर प्रत्यनशील है। उन्होंने कहा कि गौशाला कमेटी को भी चाहिए कि वे अपने स्तर पर गौशाला के उत्पाद बनाए, ताकि गौशाला की खुद की आय हो और वे आत्मनिर्भर बन सकें।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...