Join our Whatsapp Group

Related Tags: #gangster #goldi barar #3 henchmen arrested #punjab #latest news #india news #hindi news


गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 3 गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में, चंडीगढ़ में बिजनेसमैन के घर की थी फायरिंग



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-05 01:27:16 पंजाब

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 3 गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 3 गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में

पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों के एक संयुक्त अभियान में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के तीन कथित गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) गौरव यादव ने रविवार को यह जानकारी दी। डीजीपी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान बनूड़ के कलोली निवासी अमृतपाल सिंह उर्फ गुज्जर, देवीनगर अबरावा निवासी कमलप्रीत सिंह और डेरा बस्सी के अमराला निवासी प्रेम सिंह के रूप में हुई है।

गोरखपुर रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तारी

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि सभी आरोपियों पर पंजाब में हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, डकैती और शस्त्र अधिनियम के तहत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। ये लोग कथित तौर पर 19 जनवरी को चंडीगढ़ के सेक्टर-5 में एक व्यवसायी के घर पर हुई गोलीबारी की घटना में भी शामिल थे। डीजीपी ने कहा कि गैंगस्टर निरोधक कार्य बल की खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए चंडीगढ़ पुलिस के साथ उनपर बिहार से उत्तर प्रदेश जाते समय नजर रखी गई और स्थानीय पुलिस की सहायता से उन्हें गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया गया।

गोल्डी बराड़ के निर्देशों पर तीनों आरोपी 27 जनवरी को बिहार भाग गए थे। गोल्डी बराड़ ने बिहार के गांव छितौली में इन आरोपियों को ठिकाने दिए थे, लेकिन वहां जाने से पहले वो 2 दिन तक गुरुद्वारा पटना साहिब में रहे। 4 फरवरी को आरोपियों ने अपने नए ठिकाने पर जाने की योजना बनाई। 

शनिवार को 2 और आरोपियों की भी हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले शनिवार को पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दो और गुर्गों को गिरफ्तार किया था। जिन पर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को छुपाने में मदद करने का आरोप है। मनदीप सिंह उर्फ छोटा मणि को उसके साथी जतिंदर सिंह के साथ मनीमाजरा के गोविंदपुर मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से 2 पिस्टल और 12 कारतूस बरामद किए गए थे।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...