Join our Whatsapp Group

Related Tags: #pre wedding #photo shoot #operation theater #karnataka #latest news #india news #hindi news


सरकारी अस्पताल में ओटी के अंदर प्री-वेडिंग फोटो-शूट : डॉक्टर बर्खास्त (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-02-10 12:55:52 अजब - गजब

ओटी के अंदर प्री-वेडिंग फोटो-शूट
ओटी के अंदर प्री-वेडिंग फोटो-शूट

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को एक डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया। डॉक्टर ने चित्रदुर्ग जिले के सरकारी अस्पताल में एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपनी शादी से पहले फोटो-शूट करवाया था। राव ने कहा कि सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए हैं, व्यक्तिगत व्यस्तताओं के लिए नहीं। मैं ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा।

राव ने कहा कि सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों को दिशानिर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा। मैंने पहले ही संबंधित डॉक्टरों और अधिकारियों को सरकारी अस्पतालों के परिसर का दुरुपयोग नहीं करने का निर्देश दिया है।

दरअसल, भरमसागर सरकारी अस्पताल से जुड़े डॉक्टर अभिषेक ने हाल ही में अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था। जिसके विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसकी लोगों ने आलोचना की। वायरल विडियो में अभिषेक एक मरीज की सर्जरी कर रहे हैं, जबकि उनकी मंगेतर उनके सामने खड़ी हैं और उनकी मदद कर रही हैं। उन्होंने एक महीने पहले ही अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था। [freepressjournal]


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...