Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Women slipper each other #bus #bangaluru #karnataka #latest news #india news #hindi news


एक के हाथ में जूता- दूसरे के हाथ में चप्पल, बस में खिड़की को लेकर भिड़ गईं महिलाएं (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-11 12:21:34 अजब - गजब

पब्लिक ट्रांसपोर्ट में जूतम पैजार
पब्लिक ट्रांसपोर्ट में जूतम पैजार

पब्लिक ट्रांसपोर्ट में लोगों के बीच जूतम पैजार कोई नई बात नहीं है। मेट्रो, लोकल ट्रेन और अन्य जगहों पर मारपीट के कई वीडियो तो पहले ही वायरल हो चुके हैं। अब बेंगलुरु की एक सरकारी बस में दो महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इनमें से एक महिला के हाथ में जूता है तो दूसरे के हाथ में चप्पल और दोनों एक दूसरे पर जमकर बरसा रही हैं।

दोनों का एक दूसरे पर इतना ज्यादा गुस्सा था कि वे कई मिनट तक एक दूसरे पर जूते चलाती रहीं। बस में सवार अन्य यात्रियों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन दोनों में से किसी ने किसी की नहीं सुनी। बस में पीछे की ओर बैठे किसी शख्स में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है, जो अब वायरल हो रहा है।

खिड़की खोलने को लेकर हुआ था दोनों महिलाओं में विवाद

बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) की बस में दोनों महिलाओं में खिड़की खोलने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। 57 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे पर जूते-चप्पल बरसाते हुए जमकर गालियां भी दे रही हैं।

दोनों महिलाओं को बस से उतरने के लिए कहते रहे दूसरे यात्री

जब दोनों महिलाएं बस में एक दूसरे पर हमला करने लगी तो बाकी यात्रियों ने बीच बचाव करना भी चाहा। बस में बैठे यात्री दोनों महिलाओं को बस से उतारने के लिए भी बस कंडक्टर को कहते हुए दिख रहे हैं।

दिलचस्प प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग

बस में बैठे यात्री आपस में ये भी चर्चा करते दिखे कि आखिर गलती किसकी थी। वहीं कुछ यात्री कह रहे थे कि एक तो बस में भीड़ से यात्रा बड़ी मश्किल से हो रही थी और उस पर यह सब होता है। बस में मारपीट के दौरान भी लोग यह कहते सुने जा सकते हैं कि अच्छा है, मारपीट हो रही है। कोई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देगा।

इधर सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर भी लोग दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अच्छा है कि महिलाओं के बीच मारपीट हो रही है। अगर यही किसी लड़के से हुई होती तो बिना पूछे वह दोषी साबित हो जाता। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अब यही सब देखना बाकी रह गया था। बस में क्या-क्या हो रहा है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...