Join our Whatsapp Group

Related Tags: #fighting in marriage #lucknow #uttar pradesh #latest news #india news #hindi news


शादी समारोह बना जंग का अखाड़ा, जमकर चले लात घुसे (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-11 12:41:23 अजब - गजब

शादी समारोह बना जंग का अखाड़ा
शादी समारोह बना जंग का अखाड़ा

शादी में लोगों को अक्सर आप ने नाचते-गाते और खाते पीते देखा होगा। लेकिन कई बार शादी समारोह से ऐसी घटनाएं निकल कर सामने आती हैं, जिन्हे सुनने या देखने के बाद होश उड़ जाते हैं। ऐसी घटना से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होते रहते हैं। हाल ही के दिनों में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां शादी समारोह स्थल जंग के मैदान में तब्दील हो गया।

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला लखनऊ के अमीनाबाद स्थित एक धर्मशाला का बताया जा रहा है। जहां शादी समारोह के दौरान हंगामा हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ लात घुसे और कुर्सियां चली। इस घटना में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि जब पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस ने क्या-कुछ कहा 

अमीनाबाद पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सुनील कुमार आजाद ने मामले की पुष्टि कर बताया कि ये पूरा मामला अमीनाबाद इलाके के बुद्ध धर्मशाला का है। यहां शुक्रवार रात शादी समारोह चल रहा था। इस बीच कुछ लोगों में विवाद हो गया। जिसके बाद वर और वधू दोनों पक्ष के लोग इसमें कूद पड़े। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे पर लात-घुसे और कुर्सियां चलाने लग गए।

जमकर चले लात घूंसे और कुर्सियां 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बराती और सराती आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। कई लोग उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग एक दूसरे पर कुर्सी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ महिला बीच बचाव की कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया X पर @himansulive नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि इसे कहते हैं रंग में भंग पड़ना! वैवाहिक समारोह में फिल्मी शूटिंग सी चलीं कुर्सियां...बीच-बचाव कर मदद की गुहार लगाती नजर आईं महिलाएं! वीडियो देख एक यूजर ने लिखा कि भारतीय सांस्कृतिक समाज। एक यूजर ने लिखा कि हर कार्यक्रम में कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका कार्य कार्यक्रम को खराब करना होता है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...