Join our Whatsapp Group

Related Tags: #bulldozer #neemuch #madhya pradesh #latest news #india news #hindi news


तस्कर के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर, शराब कारोबारी पर करवाया था हमला



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-11 04:48:32 मध्य प्रदेश

तस्कर के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर - फोटो : सोशल मीडिया
तस्कर के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर - फोटो : सोशल मीडिया

मध्य प्रदेश के नीमच में शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर हुए हमले के मामले में पकड़े गए कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर बुलडोजर चला दिया गया। इस कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल तैनात था। पुलिस द्वारा आरोपी बाबू की और अवैध चल-अचल संपत्ति का पता लगाया जा रहा है। आरोपी बाबू सिंधी के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज थे। नीमच पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी ने बताया कि आरोपी जयकुमार सबनानी उर्फ बाबू सिंधी पर मारपीट, अवैध हथियार रखना, मादक पदार्थों की तस्करी करने जैसे कई मामले दर्ज है। 

आरोपी बाबू सिंधी पर यह भी आरोप है कि उसने शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर हमला करवाया था। इसके लिए उसने तीन करोड़ रुपये की सुपारी दी थी। आरोपी की अवैध संपत्ति पर जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय निकाय के साथ मिलकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी ने नीमच के बरखेड़ा फंटे के समीप एक आलीशान फार्म हाउस बना रखा था, जिसका फरारी काटने, अपराधियों को पार्टी देने और अवैध गतिविधियां संचालित करने के लिए असामाजिक तत्वों द्वारा इस्तेमाल किया जाता था।

डॉन बनना चाहता था बाबू सिंधी

आरोपी ने पूछताछ के दौरान कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए। बाबू सिंधी ने केवल इसलिए शराब कारोबारी पर हमला कराया था कि वह पूरे इलाके में अपनी आपराधिक क्षेत्र में जबरदस्त पहचान बनाना चाहता था। वह पूरे इलाके में डॉन के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए इस वारदात को अंजाम देना चाहता था। आरोपी बाबू के एक साथी अहमद को पकड़ लिया गया है। जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। आरोपी अकरम और आशिक की तलाश में पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही है। दोनों ही बाबू सिंधी के शूटर है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...