Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Hundreds of workers join BJP #haryana #politics #latest news #india news #hindi news


भूपेंद्र सिंह हुड्डा को झटका, नूंह में भी लगाई सेंध, पूर्व मंत्री-अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में शामिल



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-12 09:56:23 हरियाणा

सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में शामिल
सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में शामिल

हरियाणा के रोहतक में दो पूर्व मंत्री, दो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को BJP का दामन थाम लिया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक में BJP का सूखा खत्म हो जाएगा। कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा का अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल होने को भूपेंद्र हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं BJP ने नूंह क्षेत्र में भी सेंध लगा दी है, जहां से पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है।

इसके साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदमताल करने वाली अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा और उनके पति भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान दीपक हुड्डा ने भी मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। आज बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में विश्वास जताया है। उन लोगों ने कहा कि जो अब है वह पहले कभी नहीं हुआ। मुख्यमंत्री ने सभी लोगों को बीजेपी में शामिल कर उनके सफल भविष्य की कामना की है।

खत्म होने जा रहा है बीजेपी का सूखा

वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी में आज शामिल हुए नेताओं की वजह से हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक में बीजेपी का सूखा खत्म होने जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब कांग्रेस की भ्रष्टाचार और परिवारवाद वाली नीति समाप्त हो जाएगी। उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व का एकमात्र नेता बताते हुए कहा कि आज उनसे विश्व की नंबर एक शक्ति अमेरिका भी सहयोग मांग रही है।

नौकरियों में बरती है पारदर्शिता

आज विदेश में भारतीयों का जो सम्मान हो रहा है वह पहले कभी सोचा भी ना था। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की हरियाणा में सरकार बनी है तब से उन्होंने नौकरियों में पारदर्शिता बरती है। जो योग्य है उसको उसका हक दिया है। उन्होंने लोगों से आवाहन किया कि वह समस्याएं लेकर आए जिसका समाधान मनोहर लाल है। आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वालों को मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया की पार्टी में सभी लोगों का मान सम्मान रखा जाएगा।

पैसों में बिकती थी नौकरियां

वही हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने पिछली सरकारों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारों में नौकरियां पैसों में बिकती थी। जबकि अब जो नौकरियां मिल रही है वह बिना पर्ची और खर्ची के मिल रही है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हैं और कभी भी उनके मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

BJP का दामन थाम कर बेहद खुश है

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा उनकी पत्नी अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी के साथ ही आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने कहा कि आज वे भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम कर बेहद खुश है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में आस्था रखते हुए बीजेपी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में एक कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...