Join our Whatsapp Group

Related Tags: #smriti irani #mamta banerjee #sandeshkhali #west bengal #latest news #india news #hindi news


बंगाल में कब तक चढ़ेगी हिंदुओं की बलि, स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी से पूछा



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-12 11:29:49 पश्चिम बंगाल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी - फोटो : सोशल मीडिया
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी - फोटो : सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में जारी तनावपूर्ण माहौल को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ईरानी ने पूछा है कि आखिर कब तक हिंदुओं की बलि बंगाल में चढ़ती रहेगी? स्मृति ईरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिंदुओं के नरसंहार के लिए जानी जाती हैं।

ईरानी ने कहा कि महिलाओं ने बताया है कि टीएमसी के लोग अधिकतर हिंदू परिवार की महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल की महिलाओं ने उन्हें वीडियो भेजकर बांग्ला भाषा में बताया है कि किस तरह से उन्हें TMC के लोग उठाकर ले जाते हैं और जब तक मर्जी जबरदस्ती करते हैं।

गुंडे करते हैं महिलाओं का अपहरण

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं। पुलिस उन्हें (TMC के लोगों को) संरक्षण देती है। ईरानी ने पूछा कि ममता बनर्जी टीएमसी कार्यकर्ताओं को यह इजाजत कैसे दे रही हैं कि वे घर-घर जाकर गुंडागर्दी कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने दावा किया कि संदेशखाली की महिलाओं ने बंगाल में उनके पास वीडियो भेजा है। ये वीडियो बांग्ला भाषा में है जो पूरे देश को समझ में नहीं आएगा। इसमें महिलाओं ने बताया है कि रात के अंधेरे में तृणमूल कांग्रेस के लोग उन्हें उठा कर ले जाते हैं और दुष्कर्म करते हैं। पुलिस से कोई मदद नहीं मिलती। उल्टे अपराधियों को पुलिस की सुरक्षा मिलती है।

क्या है मामला?

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ईडी की टीम संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के यहां छापेमारी के लिए पहुंची थी। तब शेख के समर्थकों ने ईडी की टीम पर हमला बोला था। अब पिछले बुधवार से बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरीं महिलाओं ने शाहजहां और अन्य स्थानीय तृणमूल नेताओं पर यौन उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

विरोध प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने आगजनी भी की, जिसके बाद शुक्रवार से पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू है। सोमवार (12 फरवरी) को राज्यपाल डॉक्टर सीवी आनंद बोस ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...