Join our Whatsapp Group

Related Tags: #shahjaj ganai #join bjp #jammu-kashmir #politics #latest news #india news #hindi news


जम्मू-कश्मीर में भी पटलीमार पॉलिटिक्स, नैशनल कॉन्फ्रेंस की पूर्व MLA ने थामा BJP का दामन



अजय त्यागी [Source - NBT] 2024-02-13 02:41:19 जम्मू और कश्मीर

शहनाज गनई बीजेपी में शामिल - फोटो : सोशल मीडिया
शहनाज गनई बीजेपी में शामिल - फोटो : सोशल मीडिया

नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) की पूर्व नेता और विधान परिषद की पूर्व सदस्य शहनाज गनई बीजेपी में शामिल हो गईं। केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह, बीजेपी के महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम की मौजूदगी में गनई ने केंद्र की सत्ताधारी पार्टी की सदस्यता ली। बीजेपी नेताओं ने इस मौके पर अनुसूचित जनजाति और क्षेत्र में महिलाओं के लिए गनई के काम की सराहना की। गनई ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने लोगों के लिए अच्छा काम किया है। वह सबका साथ सबका विकास के उनके दर्शन से प्रभावित हैं।

नए कश्मीर में हुए विकास की तारीफ करते हुए शहनाज गनई ने कहा कि इस सरकार ने जम्मू-कश्मीर समेत समाज के हर वर्ग को सशक्त बनाया है, जो बदलाव के दौर से गुजर रहा है। गनई ने कहा कि लोग मोदी और बीजेपी को मजबूत करना चाहते हैं। गनई ने पूर्ववर्ती राज्य में एससी, एसटी और ओबीसी को आरक्षण का लाभ देने के लिए सरकार की सराहना की। जम्मू-कश्मीर वर्तमान में एक केंद्र शासित प्रदेश है।

मोदी की हैट्रिक करेंगे पक्का

गनई ने आगामी लोकसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि हम मोदी की हैट्रिक (जीत की) सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की मौजूदगी से यह सुनिश्चित हो गया है कि पाकिस्तान सीमावर्ती इलाकों में समस्या पैदा करने की हिम्मत नहीं कर सकता है और वहां लोग शांति से रहते हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...