Join our Whatsapp Group

Related Tags: #rajasthan university #student union president #join nsui #rajasthan #latest news #india news #hindi news


राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष NSUI में शामिल



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-17 10:02:58 राजस्थान

राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष NSUI में शामिल
राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष NSUI में शामिल

राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी शनिवार को एनएसयूआई में शामिल हो गए हैं। वहीं इसको लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने खुशी जाहिर की है। पायलट ने कहा कि मुझे खुशी है कि निर्मल चौधरी छात्रों के अधिकारों की आवाज बुलंद करेंगे। वहीं, निर्मल चौधरी ने कहा कि वह छात्र और युवाओं की लड़ाई लड़ेंगे और उनके लिए संघर्ष करेंगे। 

सचिन पायलट ने निर्मल चौधरी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर एक्स पर लिखा कि राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे निर्मल चौधरी को NSUI की सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई देता हूं। मुझे खुशी है कि NSUI परिवार के सदस्य के रूप में आप सदैव छात्रों के अधिकारों की आवाज को बुलंद करेंगे। आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं।

युवाओं के लिए करूंगा संघर्ष - निर्मल चौधरी

वहीं, निर्मल चौधरी ने एनएसयूआई ज्वाइन करने के बाद बीजेपी पर हमला बोला और राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक्स पर लिखा कि आज NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के नेतृत्व में NSUI में शामिल हुआ। ऐसे वक्त में जब देश के किसान और जवान की आवाज़ को सरकार दबा रही है, अग्निवीर जैसी छात्र-युवा विरोधी योजना लाकर सेना को बर्बाद कर रही है। तब राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में लगातार जवान और किसान के न्याय की बात कर रहे हैं। लगातार छात्र-युवाओं की लड़ाई लड़ेंगे, संघर्ष करेंगे। निर्मल चौधरी अगस्त 2022 में राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष बने थे। वह एबीवीपी को हराकर प्रेसिडेंट बने थे। बताया जाता है कि वह कांग्रेस के विधायक के करीबी थे फिर भी उन्होंने एनएसयूआई का टिकट नहीं मांगा था। एनएसयूआई ने रितु बिरला को टिकट दिया था जो कि तीसरे स्थान पर रही थीं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...