Join our Whatsapp Group

Related Tags: #amba prasad #congress #champai soren #cabinet expansion #politics #latest news #india news #hindi news


कांग्रेस के मंत्री और विधायकों में तकरार! अंबा प्रसाद ने निकाली भड़ास (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-17 11:47:51 झारखंड

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद - Photo : ANI
कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद - Photo : ANI

झारखंड में सीएम चंपई सोरेन की कैबिनेट का विस्तार शुक्रवार (16 फरवरी) को कर दिया गया है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कांग्रेस के विधायकों में नाराजगी है। ये विधायक कांग्रेस के कोटे के मंत्रियों के नाम को लेकर नाराज हैं। दरअसल, मंत्रिमंडल में ज्यादातर चेहरे हेमंत सोरेन सरकार के समय के ही हैं। कांग्रेस विधायकों का आरोप है कि जिन्हें दोबारा मौका दिया गया उन्होंने लंबे समय तक काम नहीं किया है और कई कार्य लंबित हैं। ये मंत्री कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों की भी बात नहीं सुनते हैं। वहीं, कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने मीडिया से बातचीत में मंत्रियों पर जमकर भड़ास निकाली और उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अंबा प्रसाद ने कहा कि हमारे 12 विधायकों ने यह कहा है कि हम राज्य में लंबे समय से असंतोष का सामना कर रहे हैं। कांग्रेस विधायकों के क्षेत्रों में काम लंबित हैं। चार साल से काम लंबित है। उनका बेहद बुरा अनुभव रहा है। वे विभाग में जाते हैं और लंबित काम पर अनुरोध करते हैं लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा। उनके फोन रिसीव नहीं किए जा रहे हैं। कई चीजें हैं। कांग्रेस सगंठन भी शिकायत कर रहा है। वे (कांग्रेस के मंत्री) सोच रहे हैं कि वे विधायक और संगठन के लिए जिम्मेदार नहीं है। वे सेल्फ मेड है।

मुद्दों को लेकर गंभीर नहीं हमारे मंत्री- अंबा

अंबा ने आगे कहा कि कई मुद्दे हम उठा रहे हैं। उनमें मुद्दों को लेकर ईमानदारी और गंभीरता नहीं दिख रही है। ये शिकायत नहीं है जो अभी आ रहे हैं, ये पहले भी नेतृत्व के जरिए आते रहे हैं। कई तरह के बयान आ रहे हैं। कहा गया था कि नए लोगों को मौका दिया जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ऐसा लग रहा है कि नेतृत्व को गलत जानकारी दी गई है। नेतृत्व ने हमेशा सकारात्मक होकर हमसे बात की है लेकिन जो कहा गया था वैसा एक्शन में नजर नहीं आया। वहीं, खबर है कि ये विधायक अब दिल्ली जाएंगे और वहां पार्टी आलाकमान से मुलाकात करेंगे। जबकि कई कांग्रेसी कार्यकर्ता और विधायक शिकायत लेकर दिल्ली पहुंचे हुए हैं। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...