Join our Whatsapp Group

Related Tags: #anil vij #home minister #haryana #politics #latest news #india news #hindi news


ये सब पहले इकठ्ठे तो हो जाएं... कांग्रेस के सरकार बनाने वाले दावे पर अनिल विज का तंज (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-02-18 12:07:45 हरियाणा

गृह मंत्री अनिल विज - Photo : ANI
गृह मंत्री अनिल विज - Photo : ANI

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के सरकार बनाने वाले दावे पर तंज कसा है। हरियाणा के गृह मंत्री विज ने कहा कि ये सब पहले इकठ्ठे तो हो जाएं। एक दिन कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा रैली निकालती हैं तो दूसरे दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा रैली निकालते हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली में कुमारी शैलजा नहीं जातीं।

गृह मंत्री अनिल विज ने आगे कहा कि कुमारी शैलजा की रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा नहीं जाते। भूपेंद्र सिंह हुड्डा एलान करते हैं कि हम ये लागू करेंगे। कुमारी शैलजा कहती हैं कि ये अभी तय नहीं हुआ है। हरियाणा के गृह मंत्री ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या (कांग्रेस) ये हमारे साथ लड़ सकते हैं? ये नहीं लड़ सकते। ये सारी बातें गृह मंत्री अनील विज ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने से पहले कही।

पीएम ने हर राज्य में एम्स स्थापित करने का एलान किया- अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर राज्य में एम्स स्थापित करने का एलान किया है। इसी क्रम में हरियाणा के रेवाड़ी में 22वां एम्स स्थापित किया जाएगा। पीएम मोदी ने इसकी आधारशिला रखी है। प्रदेश में हेल्थ फैसिलिटीज के विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि यहां के हर जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जा रही है। प्रदेश में हेल्थ फैसिलिटीज का विस्तार पहले नहीं किया गया, लेकिन अब हमारी सरकार आने के बाद प्रदेश में हेल्थ फैसिलिटीज के विस्तार का काम किया जा रहा है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...