Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Threats to kill #santosh singh saluja #bhubhneshwar #odisha #latest news #india news #hindi news


15 दिन में कांग्रेस विधायक की हत्‍या! शहर भर में लगाए धमकी भरे पोस्‍टर; साथ में अनजान युवक का फोटो



अजय त्यागी [Source - jagran] 2024-02-19 06:01:02 उड़ीसा

कांग्रेस विधायक संतोष सिंह सलूजा - Photo : Internet
कांग्रेस विधायक संतोष सिंह सलूजा - Photo : Internet

कांग्रेस के कांटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी मिली है। शहर में बैनर एवं पोस्टर लगाकर 15 दिनों के भीतर विधायक सलूजा की हत्या का जिक्र किया गया है।

शहर भर में लगाए गए धमकी के साथ पोस्‍टर

बलांगीर जिले के कंटाबांजी कस्बे में विभिन्न स्थानों पर विधायक को जान से मारने की धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि किसने जान से मारने की धमकी के साथ यह पोस्टर-बैनर लगाया है। कांटाबाजी पुलिस ने पोस्टर को जब्त करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्‍टर में अनजान युवक का भी फोटो

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह-सुबह कंटाबांजी बालिका उच्च विद्यालय के बाहर मौजूद एक दुकान पर एक बैनर देखने को मिला। यह बैनर सफेद रंग का है, जबकि इस पर लाल अक्षर में कंटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को 15 दिन में हत्या करने की धमकी दी गई है।

पोस्टर में एक अनजान युवक का फोटो भी लगा है। कांटाबांजी पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह युवक कौन है इसका पता नहीं चल पाया है।

विधायक पर पहले भी जानलेवा हमला

इस घटना पर कांटाबांजी के विधायक की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस ने भी इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ वर्ष पहले संतोष सिंह सलूजा पर जानलेवा हमला हुआ था। अब उन्हें जान से मारने का पोस्टर-बैनर लगाए जाने के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...