Join our Whatsapp Group

Related Tags: #commits suicide by jumping into river #location found in punjab #Conspiracy to create mental pressure #latest news #india news #hindi news


नदी में कूदकर युवक ने दे दी जान, रोते बिलखते रहे घरवाले- अब पंजाब में मौज मारते हुए मिला



अजय त्यागी [Source - jagran] 2024-02-22 10:22:37 अजब - गजब

नदी में युवक ने कूदकर दे दी जान, रोते बिलखते रहे घरवाले- अब पंजाब में मौज मारते हुए मिला
नदी में युवक ने कूदकर दे दी जान, रोते बिलखते रहे घरवाले- अब पंजाब में मौज मारते हुए मिला

बीते 15 फरवरी को हरदी थाना के गदामार कला निवासी 23 वर्षीय संदीप उर्फ कृष्ण कुमार की बाइक चहलारीघाट पुल पर लावारिश अवस्था में खड़ी मिली। बाइक की डिग्गी में उसका आधार कार्ड व टूटे हालत में मोबाइल मिला। युवक के नदी में कूदने की आशंका से परिवार में कोहराम मच गया। एसएसबी की टीम ने मोटरबोट से तीन दिनों तक नदी की धारा खंगाली। पीड़ित परिवारजन ने भी पूरी मशक्कत की, लेकिन लापता युवक का कोई पता नहीं चल सका।

बाद में, जिस युवक की यहां तलाश चल रही थी, उसकी लोकेशन पंजाब में मिली। परिवार वालों की मौजूदगी में प्रशासन ने युवक की तलाश में तीन दिनों तक घाघरा नदी की धारा खंगाली थी। पुलिस का कहना है कि युवक ने अपने परिवार व ससुरालीजन पर मानसिक दबाव बनाने के लिए षड्यंत्र रचा था।

इंटरनेट मीडिया पर बनाई थी इमोशनल रील

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सरोज ने बताया कि घटना के कुछ घंटे पहले युवक ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर इमोशनल रील बनाया था। उसमें पत्नी व ससुरालीजन पर मानसिक प्रताड़ना की बात लिखी थी।

एसओ ने बताया कि उसके भाई ने फोन पर लापता युवक के पंजाब में होने की बात बताई है। घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल युवक के सकुशल होने से पुलिस व स्वजन ने राहत की सांस ली है। पिता दीनानाथ ने बताया कि उन्हें भी बेटे के पंजाब में होने की जानकारी मिली है। कुछ दिन बाद जब गुस्सा शांत हो जाएगा तो घर वापस लौट आएगा।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...