Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Fire Broke #cyllender blast #huts #karim nagar #telangana #Latest News #india news #Hindi News


लैंप के कारण लगी आग, फिर हुआ सिलेंडर में विस्फोट, कैमरे में कैद भयावह मंजर (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-02-23 05:13:48 तेलंगाना

लैंप के कारण लगी आग, फिर हुआ सिलेंडर में विस्फोट
लैंप के कारण लगी आग, फिर हुआ सिलेंडर में विस्फोट

तेलंगाना के करीमनगर की सड़कों पर गुरुवार को भीषण आग लग गई। एक इलाके में हुई इस घटना से आसपास रहने वाले लोग हैरान रह गए। क्योंकि आग घर में सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी थी। यह भयावह घटना वीडियो में कैद हो गई। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

चौंकाने वाली घटना तब शुरू हुई जब करीमनगर में रहने वाले परिवार ने घर के अंदर भगवान के लिए दीपक जलाकर मेदाराम मेले में चले गए। दीपक से आग भड़कने के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था, जिसके परिणामस्वरूप भीषण आग लग गई। हालाँकि, अब तक साइट पर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

मौके पर घर से काला धुंआ निकलते देखा गया। जिसके बाद कुछ लोग इसका विडियो बनाने लगे। अचानक जबरदस्त धमाका हुआ और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। चंद पलों में ही दर्शक अपनी सुरक्षा के लिए घटनास्थल से भाग लिए क्योंकि सिलेंडर में विस्फोट हो गया और उसके बाद अराजक दृश्य पैदा हो गया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि यह करीमनगर इलाके में हुई आग की दूसरी घटना है, जहां 4-5 गैस सिलेंडर फटने से लगभग 20 झोपड़ियां आग से नष्ट हो गईं। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा कि अब तक किसी की मौत या घायल होने की सूचना नहीं है क्योंकि कई परिवार, जो प्रवासी श्रमिक वर्ग के हैं, मेदाराम जथारा उत्सव में शामिल होने गए थे। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है। [freepressjournal]


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...