Join our Whatsapp Group

Related Tags: #drugs seized #smugglers arrested #veraval port #gujrat #latest news #india news #hindi news


मादक पदार्थ की तस्करी का भंडाफोड़, ₹350 करोड़ मूल्य की हेरोइन जब्त की (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-02-23 06:01:35 गुजरात

350 करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपी - Photo : ANI
350 करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपी - Photo : ANI

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि में, गुजरात पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में, वेरावल बंदरगाह के नलिया गोली तट पर एक मछली पकड़ने वाली नाव से 350 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन के 50 सीलबंद पैकेज जब्त किए। इसके अतिरिक्त, ऑपरेशन के दौरान तीन प्रमुख खिलाड़ियों सहित नौ व्यक्तियों को पकड़ा गया।

गिर सोमनाथ के पुलिस अधीक्षक मनोहरसिंह जाडेजा के नेतृत्व में सफल छापेमारी में स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) टीम के संयुक्त प्रयास शामिल थे। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) विश्लेषण ने जब्त पदार्थ की पुष्टि हेरोइन के रूप में की है।

ऑपरेशन की व्यापक सराहना हुई

ऑपरेशन की सफलता की सराहना करते हुए, गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने सोशल मीडिया पर प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि गुजरात पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। 

उन्होंने आगे कहा कि ऑपरेशन, एसओजी और एनडीपीएस टीमों के एक सहयोगात्मक प्रयास के परिणामस्वरूप, तीन प्रमुख व्यक्तियों सहित नौ व्यक्तियों को पकड़ा गया। गुजरात पुलिस की अटूट सतर्कता राज्य के नशीली दवाओं के विरोधी अभियान को उल्लेखनीय उपलब्धियों की ओर ले जा रही है। मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं मादक पदार्थों की तस्करी को खत्म करने में उत्कृष्ट कार्य के लिए गिर सोमनाथ पुलिस विभाग को बधाई और सराहना।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...