Join our Whatsapp Group

Related Tags: #firing #inld president #nafe singh rathi died #haryana #latest news #india news #hindi news


हरियाणा INLD के अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना, अस्पताल में तोड़ा दम, एक अन्य साथी की भी मौत (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-02-25 08:40:46 हरियाणा

हरियाणा INLD के अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना
हरियाणा INLD के अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना

इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई। राठी पर रविवार को जानलेवा हमला किया गया था। अटैक के बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में राठी के एक साथी की भी मौत हो गई है जो उनके साथ वाहन में सवार थे। यह हमला तब हुआ जब उनका वाहन बराही फाटक से गुजर रहा था, उनके वाहन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थीं। 

इस घटना में राठी समेत चार लोग घायल हुए थे। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में घायल तीन अन्य लोग राठी के सुरक्षाकर्मी थे। हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो पाई है लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक हमलावर आई-10 वाहन में सवार होकर आए थे और राठी के वाहन पर गोलियों की बौछार कर दी। गोलियां की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गए। घटना का फुटेज सामने आया है जिसमें कार में हर ओर से गोलियां मारी गई हैं और कार पर हर तरफ गोलियों से छेद हो गया है। 

झज्जर के एसपी ने घटना को लेकर दी यह जानकारी

राठी समेत सभी घायलों को ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक नफे सिंह को गर्दन, कमर और जांघ पर कई गोलियां लगी थीं। डॉक्टर ने बताया कि एक और व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो अन्य घायलों की हालत गंभीर है। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने शुरुआती बयान में कहा कि हमें गोली चलने की सूचना मिली है। सीआईए और एसटीएफ काम कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में लगे हुए हैं। वह लगातार दो विधानसभा चुनाव में विधायक निर्वाचित हुए थे। इसके अलावा वह बहादुरगढ़ नगर निगम के चेयरमैन भी रह चुके थे।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...