Join our Whatsapp Group

Related Tags: #mp geeta koda #joined bjp #politics #jharkhand #latest news #india news #hindi news


कई और बड़े पेड़ गिरेंगे, कांग्रेस सांसद के BJP का दामन थामते ही बढ़ी सियासी हचलच



अजय त्यागी [Source - jagran] 2024-02-26 04:15:00 झारखंड

सांसद गीता कोड़ा ने भाजपा की सदस्यता ली - Photo : jagran
सांसद गीता कोड़ा ने भाजपा की सदस्यता ली - Photo : jagran

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सह सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने सोमवार को विधिवत रूप से भाजपा की सदस्यता ले लीं। भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउंरी समेत अन्य पार्टी नेताओं ने कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा को पार्टी में विधिवत ज्वाइनिंग करवाया।

इधर, गीता कोड़ा के भाजपा में ज्वाइन करते ही भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह ज्वाइनिंग कमेटी के चेयरमैन रविंद्र राय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की कल ही उन्हें इसकी जानकारी थी। आज विधिवत ज्वाइनिंग समारोह हुआ।

भविष्य में कई और पेड़ गिरेंगे- भाजपा नेता

रवींद्र राय ने कहा भविष्य में कई और पेड़ भी गिरेंगे तो पता चल जाएगा, जिससे उनका इशारा कई बड़े नेताओं के भाजपा में शामिल होने की तरफ था। हालांकि, उन्होंने आगे कौन भाजपा में शामिल होगा, इस पर कुछ भी बोलने से परहेज किया। हां इतना जरूर कहा कि समय आने से सब पता चल जाएगा।

रवींद्र राय ने कहा कि भाजपा झारखंड में 14 लोकसभा सीट जीतेंगी। यही हमारा लक्ष्य है। रवींद्र राय सोमवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के नाम पर राय मश्वरा लेने घाटशिला पहुंचे थे, जहां उन्होंने दैनिक जागरण से बातचीत में उक्त बातें कहीं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...