Join our Whatsapp Group

Related Tags: #fire #chengalpattu #3 children died #chennai #tamilnadu #latest news #india news #hindi news


तमिलनाडु में आग लगने की घटना में एक परिवार के तीन बच्चों की मौत



अजय त्यागी [Input - amarujala.com] 2024-03-02 05:54:55 तमिलनाडु

सांकेतिक फोटो - सोशल मीडिया
सांकेतिक फोटो - सोशल मीडिया

चेन्नई के निकट चेंगलपट्टू के एक मकान में संभवत: रसोई गैस गैस लीक होने की वजह से आग लगने के कारण एक परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि बच्चों की मां भी इस घटना में गंभीर रूप से झुलस गई है और उसका यहां किलपौक सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आग संभवत: गैस लीक होने के कारण लगी। उन्होंने बताया कि बिहार से आए इस परिवार के पास एक गैस चूल्हा था जो जमीन पर रखा था और मकान में कोई खिड़की नहीं थी।

अधिकारी ने बताया कि महिला अपने तीनों बच्चों के साथ गुरुवार को चेंगलपट्टू रेलवे स्टेशन के निकट स्थित अपने पति के कार्यस्थल पर उससे मिलने गई थी और उसने वहां से लौटकर जैसे ही अपने मकान की लाइट जलाई, वहां आग लग गई। उन्होंने कहा कि पड़ोसी उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर मदद के लिए दौड़े और चारों लोगों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि बच्चों की शुक्रवार को मौत हो गई। बच्चों में से एक की आयु सात वर्ष और एक की आयु पांच वर्ष थी जबकि तीसरा बच्चा उनसे भी छोटा था। बच्चों की मां को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल से किलपौक सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। चेंगलपट्टू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...