Join our Whatsapp Group

Related Tags: #lok sabha election 2024 #bjp #shivraj singh chauhan #politics #madhya pradesh #latest news #india news #hindi news


मुझे भी गिलहरी की तरह योगदान देने का अवसर मिला - शिवराज सिंह चौहान (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-02 09:15:47 मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

बीजेपी ने मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को लेकर घोषणा कर दी है। इस अद्यतन में, कुछ उम्मीदवार ऐसे थे जिन्हें दोहराया गया जबकि अन्य को बदल दिया गया। इस सूची में शामिल व्यक्तियों में से एक हैं राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान। बीजेपी ने उन्हें विदिशा से टिकट देने का फैसला किया है। टिकट मिलने से शिवराज सिंह चौहान बेहद खुश हैं। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें युगपुरुष और युगदृष्टा बताया है। 

चौहान का मानना ​​है कि मोदी ने अपनी विकास योजनाओं के माध्यम से जन कल्याण में महत्वपूर्ण प्रगति की है और उन्हें विश्वास है कि मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के इस पथ पर आगे बढ़ता रहेगा। चौहान ने एक्स पर साझा किए एक पोस्ट में लिखा है कि इस संकल्प को पूरा करने में मुझे भी गिलहरी की तरह योगदान देने का अवसर मिला है।

उन्होंने लिखा है कि विदिशा संसदीय क्षेत्र से मेरा अत्यंत आत्मीय रिश्ता है, यहां की जनता ने पांच बार सांसद के रूप में चुनकर मुझे सेवा करने का सौभाग्य दिया। एक बार पुनः पार्टी ने अपने इसी परिवार की सेवा का अवसर दिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री देश की जनता के दिल में हैं। उनके नेतृत्व में भाजपा 400 से अधिक सीटें प्राप्त कर सरकार बनाएगी। हर दिल से आवाज आ रही है कि अबकी बार, फिर मोदी सरकार।

उन्होंने लिखा कि मैं आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा व गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

घर पहुंचते ही पत्नी ने किया स्वागत

बीजेपी की लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैंडिडेट की घोषणा के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जब अपने घर आए तो उनकी पत्नी ने माथे पर तिलक लगाकर और आरती उतारकर उनका स्वागत किया। इसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें फूलों की माला पहनाई फिर गुलदस्ता दिया फिर पैर छूकर प्रणाम भी किया।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...