Join our Whatsapp Group

Related Tags: #madhvi lata #bjp #politics #haidrabad #talangana #latest news #india news #hindi news


ओवैसी के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार की तीखी बयानबाजी, बोलीं- जंग का एलान.... (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-03 02:14:41 तेलंगाना

माधवी लता और असद्दुदीन ओवैसी
माधवी लता और असद्दुदीन ओवैसी

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। कल ही भाजपा ने अपने 195 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया था। भाजपा ने 16 राज्यों और दो केंद्र शासित राज्यों में अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। तेलंगाना की चर्चित हैदराबाद सीट पर भाजपा ने इस बार कोम्पेला माधवी लता को उतारा है। फिलहाल, इस सीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आई है, जिसमें माधवी लता ओवौसी पर तीखा वार करती नजर आईं। उन्होंने कहा कि जंग का एलान कर दिया गया है। 

यहां गरीबी और शैक्षणिक पिछड़ापन

माधवी लता ने कहा कि यह निर्वाचन क्षेत्र इतना उपेक्षित है कि यहां गरीबी और शैक्षणिक पिछड़ापन है। हैदराबाद लोकसभा में कोई सफाई, शिक्षा या स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं हैं। मदरसों में बच्चों को खाना नहीं मिल रहा है। मंदिरों और हिंदू घरों पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। मुस्लिम बच्चे अशिक्षित हैं। बाल श्रम है।

निर्वाचन क्षेत्र में बहुत कुछ करने की जरूरत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को हैदराबाद से नए चेहरे के तौर पर कोम्पेला माधवी लता को मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए कुछ नहीं किया गया है। पुराना शहर न तो पहाड़ है और न ही आदिवासी इलाका है। यह हैदराबाद के केंद्र में है लेकिन वहां गरीबी है। निर्वाचन क्षेत्र में बहुत कुछ करने की जरूरत है।

उन्होंने हैदराबाद के पुराने शहर की तुलना सोमालिया से की। उन्होंने कहा कि इसे उतना ही विकसित करने की जरूरत है जितना सोमालिया को विकसित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यहां सबसे पहले महिलाओं और युवाओं को रोजगार देने की जरूरत है। 

21 लाख वोटरों के आंसू...

अपने उम्मीदवार के तौर पर चुने जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जैसे 21 लाख वोटरों के आंसू की गूंज दिल्ली तक पहुंच गई। उन लोगों को न्याय दिलवाने के लिए हमारे जितने भी बड़े भाई वहां बैठे हुए हैं उन्होंने जंग का एलान कर दिया है। मुझे ऐसा लगता है कि सही मायने में यहां के लोगों को न्याय मिलने वाला है। मेरे नाम की घोषणा होना यह सिर्फ मेरी जीत नहीं है बल्कि यह हमारे 21 लाख भाई-बहनों, जो पुराने शहर से हैं, उनकी है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...