Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Threat to kill PM Narendra Modi #karnataka #latest news #india news #hindi news


पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, वीडियो शेयर कर शख्स ने कही ये बात



अजय त्यागी 2024-03-05 12:37:43 कर्नाटक

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी - Photo : ANI
सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी - Photo : ANI

कर्नाटक में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। कर्नाटक के यादगिरी जिले में रहने वाले एक शख्स के सोशल मीडिया अकाउंट से यह वीडियो शेयर की गई है। 

केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो...

आरोपी शख्स ने सोशल मीडिया पर साझा किए वीडियो में धमकी देते हुए कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो वह पीएम मोदी को जान से मार देगा। वीडियो में आरोपी तलवार लहराते भी दिख रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की हैदराबाद, यादगिरी जिले में तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

पहले भी पीएम मोदी को मिल चुकी हैं धमकियां 

प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी मिलने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले बीते साल अक्तूबर में भी एनआईए को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस ईमेल में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी उड़ाने की धमकी दी थी। बीते साल जुलाई में भी यूपी के देवरिया के रहने वाले एक शख्स ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने यूपी के 112 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके ये धमकी दी। पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...