Join our Whatsapp Group

Related Tags: #blast in cafe #nia #rameshwaram #karnataka #latest news #india news #hindi news


मुख्य आरोपी पर 10 लाख रुपये का इनाम, रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट को लेकर एनआईए ने की घोषणा



अजय त्यागी 2024-03-06 05:42:44 कर्नाटक

प्रतीकात्मक फोटो : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक फोटो : सोशल मीडिया

कर्नाटक के बंगलूरू स्थित रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अचानक दोपहर एक बजे कैफे के भीतर जोरदार धमाका हुआ। इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे। इस बीच, पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए इसे आईईडी ब्लास्ट बताया था। घटना में जांच कर रही एजेंसी ने दावा किया कि कैफे के भीतर टोपी पहने ग्राहक ने एक बैग छोड़ा था, जिसके कुछ देर बाद कैफे में धमाका हो गया। 

हमलावर की धरपकड़ के लिए नकद इनाम की घोषणा

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को मुख्य आरोपी की धरपकड़ के लिए नकद इनाम की घोषणा की है। बंगलूरू के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में फरार आरोपी की पहचान बताने वाले को 10 लाख रुपये देने का एलान किया है।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग- परमेश्वर

इस बीच, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि घटना से संबंधित कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि पुलिस घटना को सुलझाने के करीब पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को पिछले दो दिनों में कुछ अहम सुराग मिले है। परमेश्वर ने कहा कि हमारे अधिकारी मामले को सुलझाने के करीब पहुंच रहे हैं। हालांकि मामले के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सीएम और कैबिनेट मंत्रियों को मिले थे धमकी भरे ई-मेल

मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कैबिनेट मंत्रियों को धमकी भरे ईमेल आए हैं। क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि यह धमकी भरे ईमेल सीएम सिद्धारमैया, डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार और गृह मंत्री जी परमेश्वर को खासतौर पर भेजे गए। ये सभी मेल आईडी Shahidkhan10786@protonmail.com से भेजे गए थे। ईमेल पर लिखा गया कि अभी जो पिक्चर का ट्रेलर दिखाया गया, उस पर क्या विचार हैं? अगर हमें 25 लाख डॉलर नहीं दिए गए तो हम कर्नाटक में बस, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और सार्वजनिक जगहों को निशाना बनाएंगे।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...