Join our Whatsapp Group

Related Tags: #silent attack #market place #ahamadabad #gujarat #latest news #india news #hindi news


खड़े-खड़े सीने में दर्द, अचानक जमीन पर गिर गया; हार्ट अटैक से व्यवसायी की मौत (देखें विडियो)



अजय त्यागी [Source - jagran] 2024-03-08 07:32:19 गुजरात

खड़े-खड़े सीने में दर्द, अचानक जमीन पर गिर गया
खड़े-खड़े सीने में दर्द, अचानक जमीन पर गिर गया

गुजरात के राजकोट में एक व्यवसायी के दिल का दौरा पड़ने से मौत का मामला सामने आया है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना राजकोट के उपलेटा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक सीने में दर्द के बाद अचानक गिर जाता है। व्यवसायी के जमीन पर गिरने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीने में हुआ था दर्द

राजकोट जिले के उपलेटा निवासी 40 वर्षीय इलियास देवला कपड़े का कारोबार करते थे। वह अपने दुकान के लिए कपड़े की खरीदारी करने अहमदाबाद आए थे। जब वह बाजार में कपड़ा खरीद रहे थे, तभी अचानक उनके सीने में दर्द महसूस हुआ जिसके कारण वह अचानक गिर पड़े। 40 वर्षीय इलियास देवला चॉइस नाम से रेडीमेड कपड़ों की दुकान चला रहे थे।

CCTV कैमरे में कैद हुआ घटनाक्रम

इलियास ने गिरने से पहले उनके पास मौजूद एक व्यक्ति के कंधे का सहारा लिया, फिर एकाएक जमीन पर गिर पड़े। उनकी इस स्थिति के बाद वहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है। इलियास की मौत की सूचना उनके परिवार के लोगों को भी दे दी गई है।  


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...