Join our Whatsapp Group

Related Tags: #drone #heroin #pakistan #bsf #police #punjab #latest news #india news #hindi news


पंजाब को नशे में डूबाने के लिए आतुर पाक, ड्रोन के जरिए फिर भेजी पांच किलो हेरोइन



अजय त्यागी [Source - jagran] 2024-03-08 08:04:49 पंजाब

ड्रोन के जरिए भेजी पांच किलो हेरोइन
ड्रोन के जरिए भेजी पांच किलो हेरोइन

सीमा सुरक्षा बल और जिला देहाती के स्पेशल सेल ने गांव गलूवाल के खेतो से पांच किलो हेरोइन बरामद की है। यह हेरोइन पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से भारत आई थी। पंजाब पुलिस और बीएसएफ को यह खेप आने की सूचना मिली थी।

इसके पश्चात दोनों ने ज्वाइंट चेकिंग की तो पांच किलो हरोइन का एक बड़ा पैकेट खेतों में से बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात तस्करो के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांच किलो हेरोइन हुई बरामद

जानकारी के अनुसार जिला देहाती के स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि गांव मुहावा से गलुवाल को जाते रास्ते पर गुरुद्वारे से थोड़ी दूर गलुवाल वाली साइड पर खेतों में ड्रोन के माध्यम से हेरोइन गिराई गई है। इसी के आधार पर बीएसएफ के साथ खेतों में ज्वाइंट ऑपरेशन करते हुए चेकिंग की गई इसके पश्चात खेतों में से टेप से लिपटा हुआ एक बड़ा पैकेट बरामद हुआ जब उसका वजन किया गया तो उसमें पांच किलो हेरोइन बरामद हुई।

तस्करों की तलाश जारी

हीरोइन के पैकेट के साथ हक भी बरामद हुए जिससे साफ है हीरोइन का पैकेट ड्रोन से ही गिराया गया था। एसएसपी देहाती सतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है तस्करों की पहचान करने के लिए टेक्निकल सेल और ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से जांच की जा रही है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...