Join our Whatsapp Group

मोरबी में बड़ा हादसा, नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा, पांच घायल (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-09 05:57:21 गुजरात

नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा
नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा

गुजरात के मोरबी में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे में पांच कर्मचारी घायल हो गए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार रात आठ बजे की है, जो नई इमारत की पहली मंजिल पर भराई के काम के दौरान हुई। कॉलेज अधिकारियों सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। एक मजदूर मलबे में फंसा हुआ था, जिसे बचाने के लिए ऑपरेशन देर रात तक जारी था।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे

मोरबी के अग्निशमन अधिकारी, देवेंद्र सिंह जड़ेजा ने बताया कि रात लगभग 8 बजे फायर स्टेशन पर कॉल आया। कॉल पर जानकारी दी गई कि मेडिकल कॉलेज का एक साइड स्लैब गिर गया है। हमारी टीम मौके पर पहुंची और चार लोगों का बचाव किया। एक व्यक्ति फंसा हुआ था। केवल उसका चेहरा दिखाई दे रहा था। उसका पूरा शरीर स्लैब और कंक्रीट के बीच फंसा हुआ था। लगभग 3 बजे सुबह हमने उसे भी बचाया और अस्पताल रेफर किया।

विधायक ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही

मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक दुर्लभजीभाई देथरिया का कहना है कि मोरबी में सरकारी मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है। भराई के दौरान एक स्लैब गिर गया। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम सरकार से अनुरोध करेंगे कि जो भी इसके लिए जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...