Join our Whatsapp Group

Related Tags: #kartar singh bhadana #joined bjp #haridwar #uttrakhand #politics #latest news #india news #hindi news


हरिद्वार लोकसभा सीट पर बसपा को बड़ा झटका, करतार सिंह भड़ाना ने ज्वाइन की बीजेपी



अजय त्यागी 2024-03-10 06:13:34 उत्तराखंड

करतार सिंह भड़ाना ने ज्वाइन की बीजेपी
करतार सिंह भड़ाना ने ज्वाइन की बीजेपी

उत्तराखंड की राजनीति में रविवार को बड़ा फेर बदल देखने को मिला। रविवार को बसपा का दामन छोड़कर चार बार के सांसद और 7 बार के विधायक करतार भड़ाना ने भाजपा ज्वाइन कर ली। हरिद्वार लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर माथापच्ची कर रही भाजपा में भड़ाना का आना कई नए समीकरणों की ओर इशारा कर रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में भड़ाना ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। रविवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन करते समय उत्तराखंड के प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

उत्तर प्रदेश और हरियाणा में कई बार विधायक रह चुके कांग्रेस नेता करतार सिंह भड़ाना ने हरिद्वार में अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हरिद्वार स्थित जिला भाजपा कार्यालय में उन्हें भाजपा ज्वाइन कराई। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे।

इस दौरान दुष्यंत गौतम ने कहा कि दूसरे दल जब घर में राम की पूजा करते हैं और उसके बाद बाहर आकर उनके नेता सनातन को तोड़ने का काम करते तब वे घुटन महसूस करते हैं। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि सनातन धर्म को बदनाम करने और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली पार्टियों के समर्थक परेशान हो चुके हैं। देश की तमाम राष्ट्रवादी ताकतें एकजुट हो रही हैं। करतार सिंह भड़ाना ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करके भाजपा के चार सौ पार नारे को बुलंद करने में अपनी आहुति दी है। करतार सिंह भड़ाना हरिद्वार की मंगलौर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में भाजपा से दावेदारी पेश कर चुके हैं। उन्होंने भी चुनाव लड़ने से इंकार नहीं किया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...