Join our Whatsapp Group

Related Tags: #99.2 lakh cash seized #mandya #karnataka #latest news #india news #hindi news


कर्नाटक के मांड्या में एक कार से ₹99.2 लाख की बेहिसाब नकदी जब्त



अजय त्यागी 2024-03-19 01:47:41 कर्नाटक

कार से ₹99.2 लाख की बेहिसाब नकदी जब्त
कार से ₹99.2 लाख की बेहिसाब नकदी जब्त

चुनाव आयोग के कर्मचारियों और पुलिस ने सोमवार शाम को मांड्या जिले के मद्दुरु तालुकु के कोंगबोरांडोड्डी चेक पोस्ट पर एक कार से बेहिसाब 99 लाख 20 हजार नकद जब्त किए। कार बेंगलुरु से केआर पीट जा रही थी। कार को गिरीश नाम का व्यक्ति चला रहा था। ईटीवी भारत की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार शाम 7 बजे चुनाव जांच चौकी के अधिकारियों और पुलिस ने जब कोंगाबोरानाडोड्डी के पास एक संदिग्ध कार को रोक कर तलाशी ली तो उन्हें 99 लाख 20 हजार रुपए नकद मिले जो बेहिसाब थे।

बैग में मिला कैश

रिपोर्ट के अनुसार मालवल्ली के डीएसपी कृष्णप्पा, तहसीलदार केएस सोमशेखर, मद्दूर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर केआर प्रसाद, रिटर्निंग ऑफिसर लोकनाथ और पुलिस कर्मियों ने सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान कोंगाबोरानाडोड्डी गांव के पास चुनाव जांच चौकी पर एक कार पहुंची। संदिग्ध पाए जाने पर इसकी जांच की गई। इस दौरान कार में पैसों से भरा थैला मिला।

रिपोर्ट के अनुसार कार चालक गिरीश इन रुपयों के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। उससे पूछा गया कि पैसे कहां से लाए गए और कौन इसका मालिक है तो उन्होंने इसकी जानकारी होने से इनकार कर दिया। नकदी के संबंध में उपयुक्त दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराने के कारण पैसे जब्त कर लिये गये हैं। इस संबंध में मद्दूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मांड्या चुनाव अधिकारियों के अनुसार जब्त किए गए पैसों को आयकर विभाग को सौंपने की कार्रवाई की जाएगी। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद आदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है और पुलिस व चुनाव अधिकारी चेक पोस्ट पर पैनी नजर रख रहे हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...