Join our Whatsapp Group

Related Tags: #video making in police uniform #4 arrested #gurugram #haryana #latest news #india news #hindi news


गुरुग्राम में पुलिस की वर्दी में वीडियो बनाने वाले युवकों पर एक्शन, चार गिरफ्तार



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-03-22 05:40:50 हरियाणा

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

हरियाणा के गुरुग्राम से पुलिस की वर्दी पहनकर इंस्टाग्राम वीडियो बनाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से एक थार और एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की गई है। इन्हीं गाड़ियों में बैठकर आरोपियों ने वीडियो बनाई थी। मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता संदीप कुमार ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस विभाग की छवि को खराब करने का काम किया है। गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता संदीप कुमार के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मानेसर निवासी संदीप यादव (24), सोनू यादव (38), गांव हसनपुर निवासी विपिन (36) और जिला गुरुग्राम के बाबड़ा गांव निवासी रितेश (34) के रूप में हुई है।

सोशल मीडिया की निगरानी के दौरान वीडियो आया सामने

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता संदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर निगरानी के दौरान पुलिस को एक वायरल वीडियो मिला जिसमें कुछ लोगों ने पुलिस में नहीं होने के बावजूद भी धोखे और अवैध तरीके से पुलिस की वर्दी पहनकर एक वीडियो शूट किया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने कहा की इससे पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद मानेसर पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दर्ज की गई और पुलिस ने गुरुवार शाम को मानेसर से इन सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कोर्ट में पेश करने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

पुलिस प्रवक्ता संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में खुलासा किया कि चरखी दादरी का रहने वाला दीपक शर्मा नाम का एक यूट्यूबर मानेसर आया था और उसके साथ उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनकर एक वीडियो बनाया था। उस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...