Join our Whatsapp Group

Related Tags: #most wanted gangster #prasad pujari #deport from china #mumbai crime branch #maharashtra #latest news #india news #hindi news


मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई लेकर आई क्राइम ब्रांच की टीम, 20 साल से था फरार (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-23 11:32:01 महाराष्ट्र

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रसाद पुजारी - Photo : ANI
मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रसाद पुजारी - Photo : ANI

मुंबई की क्राइम ब्रांच को आज एक बड़ी सफलता मिली है। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई डिपोर्ट कर लिया गया है। प्रसाद 20 साल से फरार चल रहा था और उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस तक जारी किया हुआ था।

चीन से लाया गया मुंबई

एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी शुक्रवार को गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई लाए हैं। 2020 में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गैंगस्टर प्रसाद पुजारी की मां इंदिरा विट्ठल पुजारी को जबरन वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया था।

हत्या और धमकाने के कई आरोप दर्ज

गैंगस्टर पुजारी पर मुंबई में हत्या और लोगों को धमकाने के कई आरोप दर्ज हैं। प्रसाद पुजारी मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच से बचकर चीन भाग गया था। इसके बाद इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था।

मां पर भी लगे थे फिरौती मांगने के आरोप

पुलिस के मुताबिक, 62 वर्ष की इंदिरा और दो अन्य पर मुंबई के एक बिल्डर से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगा था। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान सुनील अंगने (56) और सुकेश कुमार (28) के रूप में हुई थी।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...