Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Holi meeting #scuffle among Congress leaders #dispute over sitting on sofa #faridabad #haryana #latest news #india news #hindi news


फरीदाबाद में होली मिलन समारोह, कांग्रेस नेताओं में धक्का-मुक्की, सोफे पर बैठने को लेकर हुआ विवाद (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-25 03:02:02 हरियाणा

कांग्रेस नेताओं में धक्का-मुक्की
कांग्रेस नेताओं में धक्का-मुक्की

एक ओर देश भर में होली के त्योहार को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के होली मिलन समारोह में जमकर धक्का-मुक्की और गाली-गलोज हुआ। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर से कांग्रेस में गुटबाजी देखने को मिली है। हालांकि अब तक खुलेआम गाली गलौज तक नौबत नहीं आई थी, लेकिन फरीदाबाद में आयोजित कांग्रेस होली मिलन समारोह में जमकर बवाल देखने को मिला। कार्यक्रम में धक्का-मुक्की के साथ गाली-गलौज का दौर शुरू हो गया।

दरअसल, रविवार, 24 मार्च को फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में आपस में पूर्व विधायक और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड गए। देखते ही देखते कहासुनी और धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई। इसके बाद माहौल गाली-गलौज में तब्दील हो गया। पूर्व विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में एक दूसरे को गंदी-गंदी गालियां देते नजर आए। कांग्रेस के प्रवक्ता सुमित गौड़ बीच-बचाव करते जरूर नजर आए।

बता दें कि, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुमित गौड़ ने फरीदाबाद स्थित खेड़ी पुल के पास एक होली मिलन समारोह रखा था। इस समारोह में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद थे। होली मिलन समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप और तिगांव के पूर्व विधायक ललित नगर भी शामिल थे। शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था। सब एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाइयां दे रहे थे। वहीं, दूसरी ओर कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया था और मंच के सामने वीआईपी के लिए सोफे लगाए गए थे।

इस दौरान कांग्रेस के पूर्व सचिव महेंद्र शर्मा और कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर सोफे पर बैठने को लेकर भिड़ गए। देखते ही देखते बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। होली मिलन समारोह में गाली गलौज को देखते हुए बार-बार माइक में सबको शांत होने की अपील की जा रही थी, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे को गाली देते रहे।

इस दौरान माहौल इतना गर्म हो गया कि पूर्व विधायक ललित नागर वर्कर को पीटने तक पर उतारू हो गए। वहीं, मामला गरमाता देख वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता और प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ दोनों को समझाते नजर आए, लेकिन दोनों में से कोई शांत नहीं हो रहा था। इस दौरान सुमित गौड़ ने वर्कर को दूसरी जगह बैठने को भी कहा लेकिन वर्कर वहीं बैठ रहा। वहीं, दूसरी ओर ललित नगर अपनी सीट से उठकर उसे गाली देने लगे और पीटने की धमकी देने लगे। यह सब मीडिया के कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

हालांकि इसके बाद अभी तक किसी कांग्रेस नेता का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन, जिस तरह से लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में यह लड़ाई कांग्रेस को भारी नुकसान पहुंचा सकती है। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...