Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Shivaraj S Tangadagi #congress #politics #karnataka #latest news #india news #hindi news


कोई लगाए मोदी-मोदी के नारे तो मारने चाहिए थप्पड़ - शिवराज तंगाडागी (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-25 10:32:06 कर्नाटक

कांग्रेस के नेता शिवराज तंगाडागी
कांग्रेस के नेता शिवराज तंगाडागी

कर्नाटक में कन्नड़ और संस्कृति विभाग के मंत्री और कांग्रेस के नेता शिवराज एस तंगाडागी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर बुरी तरह भड़के हैं। रोजगार के मुद्दे पर गर्माते हुए वह बोले जो युवक और छात्र मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए।

चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार (25 मार्च, 2024) को प्रदेश के कोप्पल जिले के करातागी में राज्य के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या वे वादे के तहत जॉब्स दे पाए? जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं-पकौड़े बेचो। उन्हें शर्म आनी चाहिए। अगर कोई छात्र या युवक अब भी मोदी-मोदी कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए।

कांग्रेस नेता के मुताबिक, पीएम मोदी पिछले 10 साल से हर चीज झूठ बोलकर चला रहे हैं। ऐसे में उन्हें लगता है कि वे लोगों को पांच साल और बेवकूफ बना सकते हैं। पीएम मोदी ने भारत में 100 स्मार्ट शहर बनाने का वादा किया था। मैं पूछता हूं कि वे स्मार्ट शहर कहां हैं? आप लोग उनमें से सिर्फ एक का नाम दीजिए।

पीएम पर हमलावर होते हुए शिवराज एस तंगाडागी आगे बोले कि नरेंद्र मोदी स्मार्ट हैं, अच्छे कपड़े पहनते हैं और बढ़िया भाषण देते हैं। वह लगातार ड्रेस बदलते रहते हैं और फिर वह स्टंट भी करते हैं। समुद्र की गहराई में जाकर वह पूजा-अर्चना करते हैं। क्या ये सब पीएम को करना चाहिए?



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...