Join our Whatsapp Group

पुंछ में अस्पताल व गुरुद्वारे के पास धमाके से इलाके में मची दहशत; जांच में जुटे सुरक्षाबल (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-27 02:55:16 जम्मू और कश्मीर

दीवार पर छर्रें लगने के निशान - Photo : ANI
दीवार पर छर्रें लगने के निशान - Photo : ANI

जम्मू-कश्मीर के पुंछ शहर में जिला अस्पताल व गुरुद्वारे के बीच गली में मंगलवार देर रात को संदिग्ध परिस्थितियों में जोरदार धमाका हुआ। इससे जानमाल का कोई नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

अस्पताल और गुरुद्वारे के बीच गली में हुआ धमाका

हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह आतंकी वारदात है या नहीं। प्रारंभिक जांच में यह देसी बम का धमाका लग रहा है। फिलहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, देर रात को राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल के पास धमाके की आवाज से क्षेत्र के लोग सकते में आ गए। आवाज सुनकर सुरक्षाबल के जवान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि अस्पताल व गुरुद्वारे के बीच की गली में यह विस्फोट हुआ है।

दीवार पर छर्रें लगने के निशान हैं

गुरुद्वारे की दीवार पर छर्रें लगने के निशान हैं। कुछ देर बाद एसएसपी पुंछ जुगल मन्हास व जिला विकास आयुक्त यासीन मुहम्मद चौधरी के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर नमूने लिए। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है कि धमाका किस तरह का था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह हाथ से बनाई गई कोई विस्फोटक सामग्री है। बता दें कि पिछले डेढ़ वर्ष में पुंछ जिले में ऐसे लगभग चार धमाके हो चुके हैं।


विडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...