Join our Whatsapp Group

Related Tags: #maulvis statements on nikaah #pakistaan #global news #latest news #hindi news


सीरियल में किया निकाह तो वो असल जिंदगी में भी वैलिड, मौलाना के बयान से पाकिस्तान में मचा घमासान (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-30 02:56:45 अजब - गजब

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

पाकिस्तान में इन दिनों एक मौलाना के बयान से काफी घमासान मचा हुआ है। मौलाना ने पाकिस्तानी ड्रामों और सीरियल्स में होने वाली शादियों को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि पाकिस्तानी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच ड्रामों या कहें सीरियल्स में होने वाला निकाह असल जिंदगी में भी वैलिड यानी मान्य है। मौलाना के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बहस छिड़ी हुई है।

वहीं, निकाह को लेकर दिए मौलाना के बयान की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। कुछ लोग ऐसे हैं, जो उनकी बातों को जानकर बहुत ज्यादा हैरान और परेशान भी हैं। दूसरी ओर ऐसे लोगों की भी भरमार है, जिन्होंने अब सोशल मीडिया पर उन एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को मुबारकबाद देना शुरू कर दिया है, जिनकी सीरियल्स में शादी हो चुकी है। मौलाना के बयान पर पाकिस्तानी इंडस्ट्री में काम करने वाली हस्तियों ने भी टिप्पणी की है। 

सीरियल में होने वाला निकाह काल्पनिक: पाकिस्तानी मॉडल

सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल नादिया हुसैन ने मौलाना के बयान पर अपनी चिंता जाहिर की है। उनका कहना है कि टेलीविजन ड्रामों में होने वाले निकाह या कहें इस्लामिक शादियां पूरी तरह से काल्पनिक हैं। असल में होने वाले इस्लामिक निकाहों के रीति-रिवाजों से इनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बताया कि ऐसी शादियों में फर्जी नाम, गवाहों और साइन का इस्तेमाल किया जाता है, जो इस्लामिक शादी को नहीं दर्शाते हैं।

लोगों ने फवाद खान और माहिरा खान को दी बधाई

वहीं, मौलाना की बात सुनकर सोशल मीडिया पर लोगों ने फवाद खान और माहिरा खान को बधाई देना शुरू कर दिया है, जिनकी ऑन स्क्रीन शादी हो चुकी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पुराना ट्विटर) पर Ali Raza @shezanmango अकाउंट से शेयर किए गए इस विडियो को लगातार अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स द्वारा तरह-तरह के कमेंट्स इस विडियो को लेकर किए जा रहे हैं। 

पिछले कुछ सालों में कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने पाकिस्तानी सीरियल्स में निकाह की शूटिंग की है। इस बयान ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...